DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दो ट्रक भिड़े, दोनों के चालकों की मौत, चार घायल

हाजीपुर-मुजफ्फरपुर हाइवे 77 पर सदर थाने के एकारा गुमटी से पहले कुतुबपुर के समीप रविवार की अहले सुबह दो ट्रकों के आमने-सामने की टक्कर में दोनों चालकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि चार लोग घायल हो गए।

मृतक चालकों में एक मोतिहारी का मनीष राउत और दूसरा पटना के मनेर का सुधीर साह था। घायलों में मोतिहारी के चैनपुर कल्याणपुर के विकास गिरि, कन्हैया गिरि, भूषण गिरि तथा मुजफ्फरपुर के रवि गिरि बताए गए हैं।

सभी घायलों को गंभीरावस्था में यहां सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। सभी के सर एवं चेहरे पर काफी चोटें आई हैं। बाद में प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। दुर्घटना इतनी जबर्दस्त थी कि दोनों ट्रकों के चालक केबिन के परखचे उड़ गए।

ट्रक के पहिए बाहर निकल गए। इस दुर्घटना के बाद हाईवे पर जाम लग गया। उधर एकारा गुमटी और इधर पुलिस लाइन तक वाहनों की कतारें लग गईं। दुर्घटना की खबर मिलते ही सदर थाने की पुलिस दुर्घटनास्थल पर क्रेन लेकर पहुंच गई। दुर्घटनाग्रस्त ट्रकों को हटाकर हाईवे पर यातायात को दुरुस्त करने में पुलिस के पसीने छूट गए।

दुर्घटना के बारे में कुछ लोगों ने बताया कि एक ट्रक मुजफ्फरपुर की ओर से जबकि दूसरा हाजीपुर की ओर से जा रहा था। इसी बीच राय वीरेन्द्र कॉलेज, कुतुबपुर के पास चालकों की असावधानी से दोनों आमने-सामने टकरा गए।

एक पर बालू लदा था जबकि दूसरा अन्य सामानों से भरा था। चालकों की दुर्घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। स्थानीय लोग आनन-फानन में घायलों को लेकर सदर अस्पताल पहुंचे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दो ट्रक भिड़े, दोनों के चालकों की मौत, चार घायल