class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हुडा घपला: जमानत याचिका पर सुनवाई 14 को

हुडा में हुए घपले को लेकर गुरुवार को अग्रिम जमानत याचिका पर हुई सुनवाई के बाद हाईकोर्ट ने अब इस मामले में 14 जनवरी मुकर्रर की है। सेंट्रल थाना पुलिस ने इससे पहले मधुबन प्रयोगशाला से हस्ताक्षरों की जांच रिपोर्ट मंगाने के लिए एक बार फिर मधुबन में तैनात अधिकारियों से संपर्क साधा है।


हुडा के कार्यकारी अभियंता आर के मलिक ने हुडा के मुख्य प्रशासक व सेंट्रल थाना पुलिस से की शिकायत में बताया था कि उनके डिविजन के कुछ कर्मचारियों ने मिलकर उनके नाम से चेक पर फर्जी हस्ताक्षर कर लिए। आरोप है कि इस दौरान कर्मचारियों ने फर्जी बिल व वाउचर के आधार पर चेक से ठेकेदार को भुगतान कर दिया। यह घपला एक करोड़ से अधिक का बताया गया है। इस मामले की विभाग की विजिलेंस ने जांच की।

पुलिस ने इस मामले में हस्ताक्षरों की जांच कराने के लिए चेक व अन्य वाउचरों को मधुबन स्थित प्रयोगशाला भेज दिया। पुलिस को अभी तक यह जांच रिपोर्ट मिलने का इंतजार है। फरीदाबाद कोर्ट से नामजद आरोपियों की जमानत याचिका खारिज होने के बाद अब यह मामला हाईकोर्ट के समक्ष विचाराधीन है। इस मामले में 14 जनवरी को अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई होनी है।

पुलिस का मानना है कि इससे पहले उन्हें मधुबन से हस्ताक्षरों की जांच रिपोर्ट मिल जाएगी। इससे पुलिस का पक्ष और भी मजबूत होगा। उधर, विभागीय कार्रवाई के तहत आरोपी एसडीई समेत पांच कर्मचारियों को सस्पेंड करने के बाद चार्ज सीट तैयार करने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हुडा घपला: जमानत याचिका पर सुनवाई 14 को