class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नोयडा कैम्पस में मिले कॉलेजों को प्रवेश पत्र

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कॉलेज प्रबंधकों ने राहत की सांस ली है। उन्हें 26 दिसंबर से होने वाली यूपीटीयू की फाइनल परीक्षाओं के प्रवेश पत्र लेने के लिए लखनऊ नहीं जाना पड़ा। पिछले दो दिनों के अंदर दर्जन भर शहरों में संचालित यूपीटीयू के कॉलेजों के हजारों छात्रों के प्रवेश पत्र वितरित किए जा चुके हैं। वहीं करीब तीस कॉलेज ऐसे भी हैं जिन्हें अभी तक प्रवेश पत्र लेने की सुध नहीं आई है।

यूपीटीयू की फाइनल परीक्षाएं शुरू होने में महज हफ्ता भर बचा है। परीक्षाओं में बैठने के लिए विवि प्रशासन की ओर से प्रवेश पत्र जारी कर दिए गए हैं। नोएडा व ग्रेटर नोएडा सहित पश्चिमी उत्तर प्रदेश के दर्जन भर शहरों में संचालित कॉलेज प्रबंधकों को इसके लिए लखनऊ नहीं दौड़ना पड़ रहा है। कॉलेजों में पढ़ने वाले हजारों छात्रों को प्रवेश पत्र विवि के नोएडा कैंपस से ही दिए जा रहे हैं।

विवि की ओर से प्रवेश पत्र वितरण करने के लिए 17 व 18 दिसंबर की तारीख निर्धारित की गई थी। इन दो दिनों में दो सौ से अधिक कॉलेजों को प्रवेश पत्र वितरित किए गए, जबकि करीब तीस कॉलेज ऐसे भी हैं, जिन्हें अभी तक प्रवेश पत्र लेने की सुध नहीं आई है।

विवि के नोएडा कैंपस प्रभारी वाईपी डोगरा ने बताया कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश के साथ उत्तराखंड के कॉलेजों को यहीं से प्रवेश पत्र वितरित किए जा रहे हैं। जिन कॉलेज प्रबंधकों ने अब छात्रों के प्रवेश पत्र कलेक्ट नहीं किए हैं, उनसे संपर्क किया जा रहा है।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नोयडा कैम्पस में मिले कॉलेजों को प्रवेश पत्र