class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अनपरा में विद्यालयकर्मी समेत दो लापता

पिछले चौबीस घंटे के दौरान एक विद्यालय कर्मी और एक युवक समेत दो लोग संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गये। पुलिस इस मामले में लापता युवक के तीन दोस्तों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है जबकि गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर विद्यालयकर्मी की तलाश में जुटी है।

विवेकानन्द वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय एनटीपीसी शक्तिनगर के कर्मचारी शिव प्रसाद मिश्र के रहस्यमय स्थितियों में लापता होने के बारे में विद्यालय के प्रधानाचार्य ने बताया कि शिव प्रसाद मिश्र 18 दिसम्बर को छुट्टी पर था। 19 दिसम्बर को जब वह नहीं आया तो विद्यालय के एक कर्मचारी बसन्त ने शिव प्रसाद मिश्र के प्आवास पर जाकर परिजनों से पूछताछ की।

शिव प्रसाद का मोबाइल उसके  बिस्तर पर पड़ा था और साइकिल भी आंगन में खड़ी थी, किन्तु उसका कुछ पता नहीं था। इस मामले में पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की है। दूसरे मामले में अनपरा थाना क्षेत्र के औड़ी का निवासी सत्य प्रकाश (23) उर्फ भोला पुत्र मनबोहरन शनिवार की शाम को साइकिल से घर लौटने के दौरान गायब हो गया।

परिजनो ने देर रात तक उसकी तलाश की, किन्तु पता नहीं चलने पर पुलिस को खबर दी। पुलिस संदेह के  आधार पर युवक के तीन दोस्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है, किन्तु युवक का कोई सुराग नहीं मिल सका।

परिजनों के मुताबिक सत्य प्रकाश दुल्लापाथर से साइकिल पर मवेशियों का चारा एवं चने का साग लेकर औड़ी के लिए चला था, लेकिन जब तीन घंटे बाद भी वह घर नहीं पहुंचा तोघर वाले उसकी तलाश में निकले।

उसकी साइकिल पेट्रोल पम्प से पहले मुख्य सड़क पर पेड़ के सहारे खड़ी थी, लेकिन सत्यप्रकाश के बारे में कुछ पता नहीं चला।

पुलिस इस मामले में सत्यप्रकाश के तीन दोस्तों दुराशनी मन्दिर निवासी अशोक गुप्त, बृजेश पाण्डेय और अमित कुमार मद्धेशिया को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अनपरा में विद्यालयकर्मी समेत दो लापता