class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हत्या, लूट का आरोपी इनामी बदमाश गिरफ्तार

हत्या, लूट व अपहरण जैसे संगीन मामलों का आरोपी परवेज रविवार सुबह पुलिस के हत्थे चढ़ गया। उसके पास से तमंचा, चाकू तथा कारतूस मिले हैं। उस पर एक दर्जन से अधिक हत्या, लूट, अपहरण जैसे मामले में पुलिस को तलाश थी।

कोतवाली सेक्टर-49 पुलिस उसे एक महीने से बरौला के धर्मेद्र हत्याकांड के मामले में खोज रही थी। पुलिस ने परवेज के पास से धर्मेद्र की सैंट्रो कार भी बरामद की है। परवेज पर एसएसपी ए.के.सिंह ने ढाई हजार का इनाम घोषित किया था।

जेपी नगर स्थित बछरांव निवासी परवेज आलम खोड़ा में रहता था। उसकी दोस्ती बरौला निवासी धर्मेंद्र से भी थी। धर्मेंद्र बिल्डिंग मैटेरियल का काम करता था। धर्मेंद्र एक नवंबर को अपनी सैंट्रो कार लेकर मार्केट जाने की बात कहकर निकला थ। घर से निकल कर अपने दोस्त परवेज के साथ खोड़ा गया।

वहां दो तीन दोस्तों के साथ शराब पी। इसके बाद परवेज व दो अन्य दोस्त उसकी सेंट्रो से निकल पड़े। परवेज व उसके दोस्त खोड़ा से निकलकर ककराला गए। वहां से सैंट्रो लेकर ज्योतिबा फूले नगर लेकर गए। वहां डिडौली के पास धर्मेंद्र की हत्या कर लाश फेंक फरार हो गया और कार लूट ली।

इस हत्याकांड में शामिल शाहिद व विक्की की गिरफ्तारी पहले ही हो चुकी है। कोतवाली सेक्टर-49 पुलिस ने सर्फाबाद स्थित मंदिर के पास सैंट्रो सहित परवेज को गिरफ्तार कर लिया। डीएसपी थर्ड विकास त्रिपाठी ने बताया कि परवेज बहुत ही शातिर किस्म का अपराधी है। उस पर नोएडा, जेपी नगर के विभिन्न कोतवाली में हत्या, अपहरण व लूट जैसे कई मामले दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि धर्मेद्र के हत्या का मुख्य आरोपी भी परवेज हैं।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हत्या, लूट का आरोपी इनामी बदमाश गिरफ्तार