DA Image
26 मई, 2020|6:07|IST

अगली स्टोरी

मंत्रियों के समूह ने लिया खेलों की तैयारियों का जायजा

मंत्रियों के समूह ने लिया खेलों की तैयारियों का जायजा

राष्ट्रमंडल खेल महासंघ के अध्यक्ष माइकल फेनेल के आयोजन स्थलों के निर्माण में विलंब की आलोचना करने के एक दिन बाद राष्ट्रमंडल खेलों के लिए मंत्रियों के समूह ने निर्माण कार्य की प्रगति का जायजा लिया और उन्हें इस प्रतिष्ठित प्रतियोगिता के उद्घाटन और समापन समारोह की तैयारियों से भी अवगत कराया गया।

तैयारियों की प्रगति पर नजर रखने के लिए लगभग हर हफ्ते बैठक करने वाले मंत्रियों के समूह के समक्ष कोर ग्रुप ने उद्घाटन और समापन समारोह का विस्तृत प्रस्तुतिकरण पेश किया।

एक सूत्र ने कहा कि आज की बैठक काफी हद तक उद्घाटन और समापन समारोह को लेकर थी और इस मौके पर क्रिएटिव डायरेक्टर भरत बाला और कोर टीम के सदस्य जावेद अख्तर, प्रसून जोशी और श्याम बेनेगल ने प्रेजेंटेशन दी।

लगभग दो घंटे चली बैठक की अध्यक्षता शहरी विकास मंत्री जयपाल रेड्डी ने की और इसमें पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री अंबिका सोनी, मानव संसाधन विकास मंत्री कपिल सिब्बल, खेल मंत्री एमएस गिल और दिल्ली की मुख्य मंत्री शीला दीक्षित ने हिस्सा लिया।

राष्ट्रमंडल खेलों की आयोजन समिति के अध्यक्ष सुरेश कलमाड़ी को भी सीजीएफ प्रमुख फेनेल के साथ हुई बैठक और खेल परियोजनओं की प्रगति की जानकारी देने के लिए बैठक में आमंत्रित किया गया था। उद्घाटन और समापन समारोह के लिए बने कोर ग्रुप के सदस्यों ने भी इस प्रतियोगिता को सफल बनाने के लिए अपने विचार रखे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:मंत्रियों के समूह ने लिया खेलों की तैयारियों का जायजा