DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

देर रात गोल्फ खेलते देखे गए वुड्स !

देर रात गोल्फ खेलते देखे गए वुड्स !

विवाहेत्तर संबंधों के कारण मुश्किल में पड़े गोल्फ स्टार टाइगर वुड्स अपना तनाव कम करने के लिए फ्लोरिडा स्थित घर के करीब स्थित एक गोल्फ कोर्स में मध्यरात्रि में गोल्फ खेलते देखे गए।

समाचार पत्र 'द सन' के मुताबिक लगभग एक दर्जन से अधिक महिलाओं के साथ संबंधों का खुलासा होने के बाद उनकी पत्नी एलिन नार्डेग्रेन जहां उन्हें तलाक देने का फैसला कर चुकी हैं, वहीं कई बड़े प्रायोजक उनके साथ अपना करार तोड़ चुके हैं। ऐसी स्थिति में तनावग्रस्त वुड्स ने सबसे छुपकर मध्यरात्रि में गोल्फ खेलकर इससे छुटकारा पाने की कोशिश की।

वुड्स गोल्फ से अनिश्चितकाल के लिए संन्यास ले चुके हैं लेकिन इस खेल के प्रति उनका प्यार और लगाव अब तक खत्म नहीं हुआ है। यही कारण है कि मीडिया की नजरों से बचने के लिए वुड्स ने अपने घर के पास स्थित एक गोल्फ कोर्स में गोल्फ खेलना उचित समझा।

वुड्स के एक पड़ोसी ने कहा, ''वुड्स रात ढ़लने के बाद गोल्फ खेलने जाते हैं। वह नहीं चाहते कि कोई उन्हें देखे। वुड्स जैसे जुनूनी खिलाड़ी के लिए गोल्फ से बढ़कर और क्या हो सकता है।''

वुड्स के लिए सबसे बड़ी चिंता का विषय यह है कि उनकी पत्नी उन्हें क्रिसमस के बाद तलाक देने का फैसला कर चुकी हैं। एलिन ने कहा है कि वह तलाक के बदले वुड्स से अपने और अपने बच्चों के भरण-पोषण के लिए 56.4 करोड़ डॉलर मांगेगी।

विवाहेत्तर संबधों का खुलासा होने के बाद जिलेट और एक्सेंचर जैसे बड़े प्रायोजक वुड्स का साथ छोड़ चुके हैं जबकि पेप्ली और एटी एंड टी जैसी दो बड़ी कंपनियां इस संबंध में गंभीरता से विचार कर रही हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:देर रात गोल्फ खेलते देखे गए वुड्स !