DA Image
3 जून, 2020|1:14|IST

अगली स्टोरी

क्यूरेटर ने कहा, कटक में होगी रनों की बारिश

बल्लेबाजी की अनुकूल विकेट के साथ भारत और श्रीलंका के बीच सोमवार को यहां बाराबती स्टेडियम में होने वाले तीसरे एकदिवसीय में दर्शकों को एक बार फिर रनों की बारिश देखने को मिल सकती है।

अगर बाराबती स्टेडियम के क्यूरेटर की बात माने तो पिच बल्लेबाजी की अनुकूल होगी और उन्होंने 300 से अधिक के स्कोर का वादा किया। क्यूरेटर पंकज पटनायक ने कहा कि हमने बल्लेबाजी विकेट तैयार करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया है। हम उम्मीद करते हैं कि यह राजकोट और नागपुर की तरह बल्लेबाजों के लिए स्वर्ग साबित होगी। उन्होंने कहा कि गेंदबाजों को अच्छा उछाल मिलेगा और स्पिनरों के लिए हलका टर्न भी होगा लेकिन हमें यहसुनिश्चित करना होगा कि विकेट पर काफी रन बने, क्योंकि आखिर यह एकदिवसीय मैच है पटनायक ने कहा कि इसमें पहले या बाद में बल्लेबाजी करने पर अधिक फर्क नहीं पड़ेगा क्योंकि हमारा मानना है कि पिच टूटेगी नहीं। उन्होंने हालांकि चेताया कि हवा में ठंडक और ओस दिन-रात के इस मैच में कुछ समस्या पैदा कर सकती है।

पटनायक ने कहा कि ओस से बचने के लिए हम कैमिकल स्प्रे का इस्तेमाल करेंगे। हम मैच से पहले दो घंटे के अंतराल पर इसे छिड़केंगे जिससे कि हम ओस से निपट सकें।

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:क्यूरेटर ने कहा, कटक में होगी रनों की बारिश