DA Image
6 जून, 2020|4:12|IST

अगली स्टोरी

उत्तरप्रदेश में 23 लुटेरों समेत 57 अपराधी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश पुलिस ने पिछले 24 घंटे में 23 लुटेरों समेत 57 बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से असलहा वाहन और अन्य सामान बरामद किया। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि मथुरा के गोवर्धन क्षेत्र में स्पेशल आपरेशन ग्रुप .एसओजी. दल ने अन्तर्राज्ईय वाहन चोर गिरोह के 12 सदस्यों को कल रात दौसेरस गांव के पास से गिरफ्तार किया। गिरफ्तार बदमाशों में दो राजस्थान और 10 मथुरा के रहने वाले हैं। उनके कब्जे से 24 मोटरसाइकिलें एक कार दो तमंचे दो चाकू बरामद किए गए। ए हरियाणा दिल्ली राजस्थान तथा उत्तर प्रदेश से वाहन लुटते एवं चोरी करते थे।


 आगरा पुलिस ने आज घी व्यापारी पियूष गर्ग से 25 लाख रुपए की रंगदारी मांगने वाले तीन अभियुक्तों को छत्ता इलाके में बेलनगंज चौराहे से गिरफ्तार किया। ये लोग व्यापारियों से रंगदारी वसूलने का धंधा करते थे। इसके अलावा अलीगढ पुलिस ने कल रात जवां क्षेत्र में कार पर सवार तीन पेशेवर हत्यारों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चार तमंचे एक पिस्तौल तथा बडी मात्र में कारतूस बरामद किए।
 
लखनऊ जिला पुलिस ने इस अवधि में 15 वांछित अपराधियों समेत 25 अपराधियों को गिरफ्तार किया। जिले की इंटौंजा पुलिस ने पांच शातिर लुटेरों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लूटे गए 72 हजार रुपए दो तमंचे तीन चाकू एक मोबाइल फोन तथा कुछ कारतूस बरामद किए।

 सहारनपुर पुलिस ने कल रात अवैध शराब का धंधा करने वाले गिरोह के सात सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 20 लीटर शराब तथा शराब बनाने के उपकरण बरामद किए।
 
बुंलदशहर जिला पुलिस ने आज औरंगाबाद क्षेत्र से अन्तर्राज्यीय लुटेरे गिरोह के छह सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से असलहा और लूटी गई कार बरामद की। इसके अलावा बुलंदशहर कोतवाली क्षेत्र के एक मकान पर छापा पुलिस ने आज 34 पेटी अवैध शराब बरामद की। इस सिलसिले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:उत्तरप्रदेश में 23 लुटेरों समेत 57 अपराधी गिरफ्तार