class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

उ.प्र. में दम्पत्ति समेत छह लोगों की हत्या

उत्तर प्रदेश में आज विभिन्न क्षेत्रों में बदमाशों ने एक दम्पत्ति सहित छह लोगों की हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों के अनुसार फतेहपुर में किसनपुर क्षेत्र के गौदौरा निवासी राम लखन सिंह के पुत्र संजय सिंह (22) को जुआ खेलने से मना करने पर हमलावरों ने दिनदहाडे धारदार हथियार से काट डाला जबकि आजमगढ कोतवाली के एलवल इलाके में पेट्रोल पम्प के पास दो अज्ञात मोटरसायकिल सवार लोगों ने एक ठेकेदार बद्रेआलम (42) की गोली मारकर हत्या कर दी।
 
इसके अलावा मुजफ्फरनगर शहर कोतवाली क्षेत्र में रंगदारी नहीं देने पर बदमाशों ने रोहाना निवासी एक युवा किसान विकास (31) की उस समय गोली मारकर हत्या कर दी जब वह चीनी मिल पर गन्ना डाल कर वापस अपने घर जा रहा था।
 
गाजीपुर जिले के सुहवल क्षेत्र में आज तडके कुछ लोगों ने अवकल गांव में घर में घुसकर कमलेश सिंह (34) और उसकी पत्नी सरोज सिंह (30) को गोली मार दी जिससे दोनों की मौके पर ही मृत्यु हो गई। हत्या का कारण पुरानी रंजिश बताया जा रहा है।
 
इसी तरह सीतापुर के बिसवां क्षेत्र में आज सुबह सशस्त्र हमलावरों ने आपसी रंजिश के कारण रामपुर कला निवासी पूर्व ग्राम प्रधान राजनारायण वर्मा की कुछ लोगों ने धारदार हथियार से हत्या कर दी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:उ.प्र. में दम्पत्ति समेत छह लोगों की हत्या