DA Image
22 फरवरी, 2020|2:50|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पत्नी नहीं पसंद आई तो लगा ली फांसी

चेतगंज थाना क्षेत्र के चौछठवा बाग बरियार सिंह के मोनू शर्मा (22) ने पत्नी पसंद न आने पर फांसी लगा ली। उसकी शादी हुए महज सात दिन ही बीते थे। घर में अकेले बैठे मोनू ने शनिवार को बारह बजे दिन में गमछे को धरन की कड़ी से बांध फांसी लगाकर खुदकुशी करने की कोशिश की। ऐन मौके पर बाहर गई उसकी मां ऊषा और पत्नी रिंकू घर में पहुंचे और मोनू को छत से लटकता देख शोर मचाने लगीं। आस-पड़ोस के लोगों ने पहुंचकर उसे फंदे से नीचे उतारा। फंदे पर लटकने से अचेत हुए मोनू को लेकर परिजन मंडलीय अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसकी हालत खतरे से बाहर बताई है।

मां के मुताबिक अभी 12 दिसंबर को मोनू की शादी माधोपुर (सिगरा) की एक गरीब परिवार और बिन पिता की लड़की रिंकू के साथ हुई थी, लेकिन मोनू को पत्नी के सांवले रंग से गुरेज था। शादी के बाद से ही वह पत्नी को छोड़ देने की बात कर रहा था। पिता विजय शर्मा ने उसे काफी समझाने की कोशिश की, लेकिन उस पर कोई असर नहीं हुआ और शनिवार को फांसी लगाकर खुदकुशी करने की कोशिश की। विजय की चौछठवा में ही सैलून की दुकान है। मोनू दिनभर आवारागर्दी करता रहता था। दुकान पर भी नहीं जाता था। मां-बाप ने उसकी शादी यही सोचकर कर दी थी कि शादी के बाद जिम्मेदारियों से वह सुधर जाएगा।


नशीले पाउडर संग धरा
आदमपुर थाना क्षेत्र के जलालीपुरा में पुलिस ने 250 ग्राम नशीले पाउडर डायजीपाम के साथ संतोष उर्फ टंपू चौहान को उसके घर के पास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:पत्नी नहीं पसंद आई तो लगा ली फांसी