अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अकूत संपत्ति की मालकिन हैं माफिया डान ब्रजेश की पत्नी

वाराणसी विधान परिषद सीट से बसपा प्रत्याशी तथा माफिया डॉन ब्रजेश सिंह की पत्नी अन्नपूर्णा सिंह अकूत संपत्ति की मालिकिन हैं। उनके पास कुल डेढ़ करोड़ रुपये से अधिक की चल एवं अचल सपत्ति है ।
    
कल वाराणसी विधान परिषद सीट के लिए नामांकन के साथ दाखिल शपथ पत्र में बसपा प्रत्याशी अन्नपूर्णा ने लगभग डेढ़ करोड़ रूपये की चल एवं अचल संपत्ति का विवरण प्रस्तुत किया है।

दिये गये हलफनामे के अनुसार उनके पास छह लाख एपये नकद, भुवनेश्वर, कोलकता व हावड़ा के बैंकों में 11 लाख 99 हजार रूपये जमा हैं। मुबंई के कृष्णा रेजिडेंसी में 41 लाख का फ्लैट, इलाहाबाद में बेली रोड पर 32 लाख रूपये तथा वाराणसी के चेतगंज में 20 लाख रुपये का फ्लैट है।
    
इसके अतिरिक्त सवा छह लाख रूपये का बीमा, साढ़े तीन लाख रूपये के जेवरात, सवा चौबीस लाख रूपये की अन्य परिसंपत्तियां और 11 लाख रूपये की चंदौली के बिछिया में भूमि है हालांकि उनके पास कोई वाहन नहीं है।
    

अन्नपूर्णा के पति सिंह के पास 10 लाख रूपये नकद, विभिन्न बैंकों में 11 लाख 89 हजार रुपये, दस लाख रुपये से अधिक के शेयर, साढ़े ग्यारह लाख रुपये के आभूषण व संयुक्त परिवार की साढ़े चार लाख रूपये की जमीन है। कल ही अपना पर्चा दाखिल करने वाले सपा प्रत्याशी जयप्रकाश यादव ने अपने पास कुल बाईस लाख रूपये की चल एवं अचल संपत्ति का ब्यौरा दिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अकूत संपत्ति की मालकिन हैं माफिया डान ब्रजेश की पत्नी