class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लापता छात्रा का पांच दिन बाद भी कोई सुराग नहीं

बी-फार्मा थर्ड ईयर में पढ़ने वाली छात्रा सोनिका गुप्ता का कासना कोतवाली पुलिस पांच दिन बीत जाने के बाद भी कोई सुराग नहीं लगा पाई है। छात्रा के परिवार वाले पिछले पांच दिनों से उसे तलाशते फिर रहे हैं। छात्रा के परिवार वालों के द्वारा दी गई तहरीर पर कासना कोतवाली पुलिस ने गुमशुदगी में रिपोट दर्ज कर ली है। घटना के बाद से लॉयड कालेज में पढने वाली अन्य छात्राओं में दहशत है।


नॉलेज पार्क स्थित लॉयड कालेज में बीफार्मा थर्ड इयर में पढ़ने वाली छात्रा सोनिका गुप्ता 14 दिसंम्बर को पढने के लिए कालेज गई थी। वह मूलरूप से बुलंदशहर के गांव देवीपुरा की रहने वाली है तथा शहर के बीटा वन सीब्लाक में रहती है। कालेज जाने के बाद देर शाम तक जब वापस नहीं लौटी तो सूचना उसके परिवार वालों को दी। छात्रा को गायब हुए पांच दिन बीत गए हैं। कासना कोतवाली पुलिस छात्रा का पता लगाना तो दूर, अभी तक पुलिस टीम भी नहीं बनाई है। छात्रा के परिवार वालों ने छात्रा के अपरहण किए जाने की आशंका जताई है। पुलिस ने घटना को मामुली सी धाराओं के तहत गुमशुदगी में दर्ज किया है।

एसपी देहात एस के वर्मा का कहना है कि छात्रा पहले भी एक बार गायब हो गई थी तथा बाद में अपने दोस्त के साथ कई दिनों तक रहने के वापस घर लौट आई थीं।
महकार भाटी

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:लापता छात्रा का पांच दिन बाद भी कोई सुराग नहीं