फोटो गैलरी

Hindi Newsशहर का महत्वपूर्ण थाना राम भरोसे

शहर का महत्वपूर्ण थाना राम भरोसे

शहर का सबसे महत्वपूर्ण थाना ग्रेटर नोएडा राम भरोसे चल रहा है। कोतवाल को एक नाबालिग बच्चे को चोरी करने के आरोप में अवैध रूप से हिरासत में रखने व पिटाई करने के आरोप में लाईन हाजिर किया गया है। एसएसआई...

शहर का महत्वपूर्ण थाना राम भरोसे
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 19 Dec 2009 09:47 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर का सबसे महत्वपूर्ण थाना ग्रेटर नोएडा राम भरोसे चल रहा है। कोतवाल को एक नाबालिग बच्चे को चोरी करने के आरोप में अवैध रूप से हिरासत में रखने व पिटाई करने के आरोप में लाईन हाजिर किया गया है। एसएसआई प्रमोद पवार के खिलाफ फरीदाबाद प्रॉपर्टी डीलर को अवैध रूप से उठाकर लाने, पिटाईकरने व छोड़ने की एवज में छह लाख रुपए रिश्वत में लेने का आरोप है। रिपोर्ट दर्ज हो जाने के बाद से वे कोतवाली से गैर हाजिर चल रहे हैं।

कोतवाली को एक दरोगा चला रहे हैं, जो कुछ जानते तक नहीं और न ही निर्णय लेने में सक्षम हैं। एसएसपी ने इस कोतवाली की ओर कोई ध्यान नहीं दिया है। वह नोएडा के ही होकर रह गए हैं। नोएडा की चकाचौंध के आगे देहात क्षेत्र फीका लगता है। वर्तमान में थाने में मात्र 15 लोगों का ही स्टाफ है जबकि थाने के अंतर्गत करीब 30 हजार की आबादी और कई बड़ी कंपनियां है। यही नहीं एक्सप्रेस-वे का कुछ हिस्सा उसके अंतर्गत आता है जहां आए दिन लूटपाट होती है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें