अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिनदहाड़े ताला तोड़कर लाखों की नकदी व जेवर उड़ाए

विकासपुरी में एक इंश्योरेंस ब्रोकर के घर दिनदहाड़े सेंधमारों ने धावा बोला और घर में रखी नकदी व लाखों रूपये के आभूषण लेकर फरार हो गए। वारदात के समय घर के मालिक नवीन चावला अपने दफ्तर गए हुए थे। उनकी पत्नी पेरेंटस मीटिंग में गई हुई थी। उनके अनुसार घर से एक लाख 82 हजार रुपये नकद व 30तोला सोना चोरी किया गया है। पुलिस ने इस बाबत मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस के अनुसार नवीन चावला अपने परिवार के साथ विकासपुरी एमजी-1 ब्लॉक में रहते हैं। उनके परिवार में पत्नी के अलावा एक बेटी है। शनिवार की सुबह वह विकासपुरी में ही स्थित अपने दफ्तर चले गए थे।  सुबह लगभग11 बजे उनकी पत्नी बेटी के स्कूल में आयोजित पेरेंटस मीटिंग में शामिल होने चली गई। वहां से लगभग 40 मिनट बाद जब वह लौटी तो मेन गेट पर लगा ताला टूटा हुआ था। उसने इसकी जानकारी अपने पति को दी। नवीन ने उसे घर के अंदर नहीं जाने की सलाह दी और पड़ोसियों को इसकी जानकारी देने के लिए कहा। महिला ने पड़ोसियों को बुलाया और फिर सावधानी पूर्वक घर में गई।

घर के अंदर सारा सामान अस्त-व्यस्त पड़ा हुआ था। अलमारी का मेन ताला व लॉकर का ताला भी टूटा हुआ था। लॉकर के अंदर रखी नकदी व सभी आभूषण गायब थे। उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस से की। मौके पर पहुंची पुलिस ने बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मौके से फिंगर प्रिंट भी लिए। छानबीन में पता चला है कि वारदात से कुछ समय पूर्व वहां पर दो युवतियां कुछ सामान बेचने के लिए घूम रही थी। पुलिस फिलहाल पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दिनदहाड़े ताला तोड़कर लाखों की नकदी व जेवर उड़ाए