class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कार्तिक व ईशांत की टीम इंडिया में वापसी

कार्तिक व ईशांत की टीम इंडिया में वापसी

भारतीय टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर धीमे ओवर गति के कारण दो मैचों का प्रतिबंध लगने की वजह से टीम से लगातार अंदर-बाहर हो रहे तमिलनाडु के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक को एक बार फिर श्रीलंका के खिलाफ होने वाले दो वनडे मैचों के लिए टीम में शामिल किया गया है।

इसके अतिरिक्त दिल्ली के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा को भी बंगाल के खिलाफ रणजी ट्राफी मैच में असफल रहने के बावजूद टीम में शामिल किया गया है। चयन समिति के अध्यक्ष कृष्णमाचारी श्रीकांत ने शनिवार को इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि कार्तिक को धोनी की जगह टीम में शामिल किया गया है जबकि ईशांत को बीमार चल रहे गेंदबाज शांतकुमारन श्रीसंत की जगह टीम में शामिल किया गया है।

श्रीसंत को फ्लू से उबरने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है लेकिन उनकी अब भी खेलने लायक हालत नहीं है। कार्तिक और ईशांत दोनों को श्रीलंका के खिलाफ संपन्न दो 20-20 मैचों की सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया था लेकिन इसके बाद पहले दो वनडे मैचों के लिए घोषित टीम में दोनों को शामिल नहीं किया गया था। सीरीज के अगले दो मैच क्रमशः 21 दिसंबर को कटक में तथा 24 दिसंबर को कोलकाता में खेले जाएंगे।

टीम इस प्रकार हैं-
वीरेंद्र सहवाग (कप्तान), गौतम गंभीर, सचिन तेंदुलकर, सुरेश रैना, विराट कोहली, दिनेश कार्तिक, युवराज सिंह, रवींद्र जडेजा, हरभजन सिंह, प्रज्ञान ओझा, ईशांत शर्मा, प्रवीण कुमार, जहीर खान, सुदीप त्यागी एवं आशीष नेहरा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कार्तिक व ईशांत की टीम इंडिया में वापसी