फोटो गैलरी

Hindi Newsअनशन पर बैठे सांसद राजगोपाल गिरफ्तार

अनशन पर बैठे सांसद राजगोपाल गिरफ्तार

आंध्र प्रदेश के प्रस्तावित बंटवारे के खिलाफ विजयवाड़ा शहर में गत पांच दिनों से अनशन पर बैठे कांग्रेस के सांसद एल राजगोपाल को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर अस्पताल भेज दिया। राजगोपाल की सेहत बिगड़ने...

अनशन पर बैठे सांसद राजगोपाल गिरफ्तार
एजेंसीSat, 19 Dec 2009 01:54 PM
ऐप पर पढ़ें

आंध्र प्रदेश के प्रस्तावित बंटवारे के खिलाफ विजयवाड़ा शहर में गत पांच दिनों से अनशन पर बैठे कांग्रेस के सांसद एल राजगोपाल को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर अस्पताल भेज दिया।

राजगोपाल की सेहत बिगड़ने पर उन्हें गिरफ्तार कर अस्पताल ले जाया गया। उन्होंने अस्पताल में भी अनशन जारी रखा, जबकि उनके समर्थकों ने सड़कों पर जाम लगाया।

पुलिस के अनुसार राजगोपाल ने इलाज करवाने से इंकार किया है। राजगोपाल विजयवाड़ा स्थित स्वराज मैदान में अनशन पर बैठे थे। जब पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने मैदान पर पहुंची तो उनके कार्यकर्ताओं ने इसका विरोध किया। लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें तितर-बितर कर दिया और सांसद को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया।

विजयावाड़ा के सरकारी अस्पताल के चिकित्सकों ने कहा कि राजगोपाल ने दवा लेने से इंकार कर दिया है और वह खुद को हैदराबाद स्थित निजाम चिकित्सा विज्ञान संस्थान में भर्ती करवाने की मांग कर रहे हैं। दूसरी ओर आंध्र और रायलसीमा क्षेत्रों में शनिवार को नौवें दिन भी विरोध प्रदर्शन जारी रहा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें