class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'3 इडियट्स' का प्रचार आमिर के नाम पर: माधवन

 '3 इडियट्स' का प्रचार आमिर के नाम पर: माधवन

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान नए तरीकों से अपनी आगामी फिल्म '3 इडियट्स' का प्रचार-प्रसार कर सुर्खियां बटोर रहे हैं लेकिन फिल्म में उनके सह-अभिनेता माधवन आमिर के इस तरह सुर्खियों में छाने के प्रति बेफिक्र हैं। माधवन स्वीकार करते हैं कि आमिर के नाम पर फिल्म का प्रचार हो रहा है और उन्हें इससे कोई परेशानी नहीं है।

माधवन ने  कहा, ''आमिर बहुत बड़े सितारे हैं, इसलिए यह सोचना कि उनके फिल्म में होने के बाद भी लोग पूरी तरह से आप पर ध्यान देंगे, एक बहुत बड़ी मूर्खता है। हम उनके नाम से ही '3 इडियट्स' का प्रचार-प्रसार कर रहे हैं।'' माधवन फिल्म 'रंग दे बसंती' में भी आमिर के साथ काम कर चुके हैं।

आमिर ने एक खेल शुरू किया है, जिसमें वह दो सप्ताह तक विभिन्न वेश-भूषा में आम लोगों के बीच मौजूद रहेंगे और लोगों को अपने चहेते अभिनेता को पहचानना होगा। वह अब तक वाराणसी, मध्य प्रदेश के चंदेरी जिले, भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के कोलकाता स्थित घर और जयपुर की यात्रा कर चुके हैं।

माधवन ने कहा, ''यद्यपि वास्तविकता यह है कि फिल्म का नाम '3 इडियट्स' है और इन तीन लोगों में मैं भी हूं, इसलिए मेरी उपस्थिति का एहसास किया जाएगा।'' फिल्म में करीना कपूर और शरमन जोशी ने भी अभिनय किया है। राजकुमार हीरानी ने इसका निर्देशन किया है। फिल्म दो बेवकूफों शरमन और माधवन की कहानी है, जो मिलकर तीसरे बेवकूफ (आमिर) को ढूंढते हैं। फिल्म 25 दिसम्बर को प्रदर्शित होगी।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: '3 इडियट्स' का प्रचार आमिर के नाम पर: माधवन