class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दर्शकों ने ऑरो का गर्मजोशी से स्वागत किया: अमिताभ

दर्शकों ने ऑरो का गर्मजोशी से स्वागत किया: अमिताभ

फिल्म 'पा' में प्रोजेरिया बीमारी से पीडित 13 वर्षीय बच्चों ऑरो की मार्मिक कहानी ने कई लोगों के दिलों को छूआ है और सुपरस्टार अमिताभ बच्चन का कहना है कि उन्होंने कभी भी यह उम्मीद नहीं की थी कि लोग उनके इस किरदार का इतनी गर्मजोशी से स्वागत करेंगे।

बच्चन ने कहा, ''नहीं, मैंने कभी भी यह उम्मीद नहीं की थी कि लोग ऑरो के किरदार का इतनी गर्मजोशी से स्वागत करेंगे। इस समय अप्रिय प्रतिक्रियाएं भी मिल सकती हैं। मैं उन्हें भी संभाल कर रखूंगा और सही अवसर पर उन प्रतिक्रियाओं को आपके साथ बांटने में खुशी महसूस करूंगा।''

15 करोड़ रुपये में बनी और आर. बालकृष्णन निर्देशित इस फिल्म को अब तक समीक्षकों ने अच्छा ही बताया है और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा काम कर रही है। अमिताभ की कंपनी 'एबी कोर्प लिमिटेड' ने इस फिल्म का निर्माण किया है। अमिताभ कहते हैं कि निकट भविष्य में उनकी कंपनी की किसी अन्य फिल्म के निर्माण की योजना नहीं है।

अमिताभ ने कहा, ''फिलहाल हमने अपने बैनर तले किसी और परियोजना पर काम करने का निर्णय नहीं लिया है, लेकिन यदि ऐसा होता है तो आपको सूचित किया जाएगा।''फिल्म में अभिषेक बच्चन और विद्या बालन ने अमिताभ के अभिभावकों की भूमिका निभाई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दर्शकों ने ऑरो का गर्मजोशी से स्वागत किया: अमिताभ