class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दीपक तुलसियानी हत्याकाण्ड में अजय की जमानत अर्जी खारिज

इलाहाबाद शहर के बहुचर्चित व्यवसायी दीपक तुलसियानी हत्याकाण्ड में मुख्य अभियुक्त अजय प्रकाश मिश्र की जमानत अर्जी को हाईकोर्ट ने खारिज कर दिया है।

न्यायालय ने इस मामले को लेकर दाखिल आपराधिक अपील का पेपर बुक मार्च 2010 तक तैयार कराने का निर्देश भी दिया जिससे इस मामले पर साक्षी सुनवाई हो सके।

यह आदेश न्यायमूर्ति एसके सिंह एवं न्यायमूर्ति राम औतार सिंह की खण्डपीठ ने अजय प्रकाश मिश्र की जमानत अर्जी पर पारित किया है।

तथ्यों के अनुसार अर्चना तुलसियानी ने 25 अप्रैल 05 को जाजर्टाउन थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कराई थी। उसमें उसने कहा था कि 24-25 अप्रैल की रात लगभग 12.30 बजे उनके पति के मित्र अजय प्रकाश मिश्र व उनकी पत्नी जया मिश्र ने उसके पति दीपक तुलसियानी की गोली मारकर हत्या कर दी।

इस मामले पर सुनवाई के बाद अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश डा. एके विश्वेष ने अजय प्रकाश मिश्र व उनकी पत्नी जया मिश्र को हत्या के लिए दोषी पाते हुए उम्र कैद की सजा के साथ-साथ पाँच-पाँच हजार रुपये जुर्माना भी लगाया था।

इस निर्णय को दोनों ने हाईकोर्ट में चुनौती दी है। इस अपील में अर्जी देकर उसने जमानत की प्रार्थना की थी। उसका कहना था कि दीपक तुलसियानी की हत्या नहीं की गई, दीपक तुलसियानी ने आत्महत्या की थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दीपक तुलसियानी हत्याकाण्ड में अजय की जमानत अर्जी खारिज