अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कैमिकल फैक्ट्री में बॉयलर फटने से तीन मरे, 14 घायल

औद्योगिक क्षेत्र बेगराजपुर में कैमिकल फैक्ट्री में बॉयलर फटने से तीन मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि चौदह गम्भीर रूप से घायल हो गये। गैस रिसाव से आस-पास के गांव खाली हो गये। बाद में गुस्साये ग्रामीणों ने फैक्ट्री में घुसकर जमकर तोड़फोड़ की व पुलिसकर्मियों को भगाया।

औद्योगिक क्षेत्र बेगराजपुर में गांव घासीपुरा के समीप स्थित मैग्मा इंडस्ट्रीज लिमिटेड के साल्वेन्ट रिकवरी प्लांट में शुक्रवार की सुबह अचानक हुए ब्लास्ट से उसमें काम कर रहे तीन मजदूरों नईमुद्दीन पुत्र इस्लाम, रिजवान पुत्र हामिद निवासीगण खेड़ी नावला व मनोज निवासी तितावी की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि चौदह लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये।

इनमें दो दमकलकर्मी भी शामिल है। घायलों को विभिन्न अस्पतालों में रैफर किया गया है। फैक्ट्री में रिएक्टर के फटने से गैस का रिसाव शुरू हो गया। जैसे ही गैस का रिसाव हुआ, गांव घासीपुरा के निवासियों ने जंगलों में पलायन शुरू कर दिया।

ग्रामीणों में उस समय गुस्सा भड़क गया, जब उन्हें फैक्ट्री पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव नहीं सौंपे। कई गांवों से एकत्रित हुई भीड़ ने फैक्ट्री में के चारों तरफ की दीवार गिराकर अन्दर प्रवेश किया और कार्यालय सहित कम्प्यूटर कक्ष को भी बिस्मार कर दिया।

गुस्साये ग्रामीणों ने पुलिस के साथ भी जमकर मारपीट की। सीओ खतौली को मौके से भागकर जान बचानी पड़ी। बाद में पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने गुस्साये ग्रामीणों को शांत किया। डीएम व एसएसपी की मौजूदगी में शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कैमिकल फैक्ट्री में बॉयलर फटने से तीन मरे, 14 घायल
पहला टी-20 अंतरराष्ट्रीय
भारत203/5(20.0)
vs
दक्षिण अफ्रीका175/9(20.0)
भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 28 रनो से हराया
Sun, 18 Feb 2018 06:00 PM IST
पहला टी-20 अंतरराष्ट्रीय
भारत203/5(20.0)
vs
दक्षिण अफ्रीका175/9(20.0)
भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 28 रनो से हराया
Sun, 18 Feb 2018 06:00 PM IST
पांचवां एक-दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच
अफगानिस्तान
vs
जिम्बाब्वे
शारजाह क्रिकेट एशोसिएशन स्टेडियम, शारजाह
Mon, 19 Feb 2018 04:00 PM IST