DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कल्याण ने बनाई जन क्रांति पार्टी

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह की नई पार्टी के गठन की तैयारियाँ जोरों पर है। शुक्रवार को राजू भैया ने गोपनीय तरीके से अपने समर्थकों के साथ अलीगढ़ में बैठक की। इसमें पार्टी के नाम व संविधान पर चर्चा हुई। सूत्रों ने बताया कि इस बैठक में नई पार्टी का नाम जन क्रांति पार्टी रखे जाने पर आम सहमति बनी।

भाजपा के बाद सपा से भी मोह भंग होने के बाद प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने नई पार्टी बनाने की घोषणा पिछले दिनों कार्यकर्ताओं के बीच अपने गृह क्षेत्र अतरौली में की थी। इसके बाद से वह अपने बेटे राजू भैया के साथ नई पार्टी को तैयार करने में जुटे हैं। इसके लिए जोड़ तोड़ का खेल भी चल रहा है।

कल्याण की नई पार्टी में भाजपा व सपा के कुछ प्रदेश स्तर के लोगों के आने की भी संभावना है। पूर्व स्वास्थ्य मंत्री राजवीर सिंह विभिन्न जिलों में दौरा कर अपने चहेतों के साथ रणनीति बना रहे हैं।

सूत्रों की माने तो राजू भैया ने शुक्रवार शाम अलीगढ़ में डिबाई व अतरौली के अपने समर्थकों के साथ गोपनीय स्थान पर बैठक की। इसमें पार्टी के संविधान व उसके नाम पर चर्चा हुई। समर्थकों ने पार्टी का नाम जन क्रांति पार्टी रखने का सुझाव दिया। पूर्व मुख्यमंत्री इसकी घोषणा अपने जन्म दिन पर पाँच जनवरी को कर सकते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कल्याण ने बनाई जन क्रांति पार्टी