DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पूनम जाटव को फिर मिली रेलवे में नौकरी

टीवी रियलिटी शो सारेगामापा की लोकप्रिय गायिका पूनम जाटव को आखिरकार अगले छह महीने के लिए रेलवे में फिर नौकरी मिल गई है। वह अब नौकरी की दूसरी पारी इसी हफ्ते शुरू करेंगी। रेलमंत्री के आदेश के बादजीएम (कार्मिक) ने उनकी अस्थाई नियुक्ति के लिए आदेश जारी कर दिए हैं।


रेल मंत्रालय ने पूनम को 31 नवम्बर 2008 को नियुक्ति पत्र देने के आदेश दिए थे जिसके बाद वह 15 मार्च 2009 को रेलवे में छह महीने के लिए इंगेज कर ली गईं। नौकरी के छह महीने बीतने के बाद रेलवे ने उनका कार्यकाल नहीं बढ़ाया। बीते महीने सीनियर डीपीओ ने उन्हें नौकरी से निकालने का आदेश जारी कर दिया था।

‘हिन्दुस्तान’ ने राजधानी की प्रसिद्ध कलाकार के साथ नौकरी में किए गए छल से लेकर ‘पूनम की नौकरी अधर में’ जैसे समाचार प्रकाशित किए थे। इसके बाद वरिष्ठ भाजपा नेतासुषमा स्वराज ने रेलमंत्री ममता बनर्जी को पत्र लिखकर पूनम को रेलवे में नौकरी देकर उसके साथ न्याय करने की माँग की थी। आल इण्डिया रेलवे मेंस फेडरेशन के केन्द्रीय महामंत्री शिव गोपाल मिश्र ने भी रेलमंत्री सेमिलकर उसे नौकरी देने की माँग रखी थी।

रेलमंत्री ने इस मामले को अन्य लोगों से अलग मानते हुए पूनम को तृतीय श्रेणी सब्सिटय़ूट के रूप में अगले छह महीने के लिए 3200-4900 के ग्रेड में नौकरी देने के आदेश दे दिए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पूनम जाटव को फिर मिली रेलवे में नौकरी