अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दुकान का शटर तोड़कर तीन लाख के गहने चोरी

क्षेत्र के सिकन्दरपुर कस्बे की एक ज्वैलरी की दुकान का शटर तोड़कर चोरों ने गुरुवार की रात में लगभग तीन लाख रुपये मूल्य के जेवरों पर हाथ साफ कर दिया। शुक्रवार की सुबह अपर पुलिस अधीक्षक और थानाध्यक्ष फिंगर प्रिंट विषेशज्ञ के साथ मौके पर पहुंचे और जांच-पड़ताल की।

पुलिस के अनुसार सिकंदरपुर कस्बे के एक कटरे में डा. उमेश प्रसाद स्वर्णकार की मेडिकल स्टोर व ज्वैलरी की दुकान है। उमेश गुरुवार की रात में दुकान बंद कर पुराने पोस्टआफिस के पास स्थित अपने घर चले गये।

देर रात में किसी समय चोर कटरे के पीछे की ओर लगे शटर को तोड़कर अंदर घुसे और ज्वैलरी की दुकान से लगभग तीन लाख रुपये के सोने-चांदी के जेवर समेट कर फरार हो गये।

ज्वैलरी की दुकान के ऊपर बने कमरे में सोये उमेश के भाई रमेश ने शुक्रवार की सुबह पीछे का शटर टूटा और दुकान में सामान अस्त-व्यस्त देखा तो उमेश को जानकारी दी।

उमेश दुकान पर पहुंचा तो देखा कि कटरे की चहारदीवारी में आर्टिफिशियल जेवरात फेंके पड़े हैं और शराब की दो खाली बोतलें भी पड़ी हैं।

उमेश ने बताया कि दुकान में सोने-चांदी के लगभग तीन लाख रुपये मूल्य के जेवरात रखे थे जिन्हें चोर ले भागे। सूचना मिलते ही एएसपी महात्मा प्रसाद और थानाध्यक्ष पीएन मिश्र फिंगर प्रिंट विशेषज्ञ के साथ पहुंचे और जांच-पड़ताल की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दुकान का शटर तोड़कर तीन लाख के गहने चोरी