फोटो गैलरी

Hindi Newsअब टीवी पर यश फैलाने की तैयारी में यशराज

अब टीवी पर यश फैलाने की तैयारी में यशराज

टीवी की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए अब फिल्म इंडस्ट्री के बड़े-बड़े बैनर भी छोटे पर्दे पर पैसा लगाने के लिए आगे आ रहे हैं और इसकी शुरुआत कर रहा है यशराज जैसा बड़ा बैनर, जो अपने आप में फिल्म...

अब टीवी पर यश फैलाने की तैयारी में यशराज
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 18 Dec 2009 12:37 PM
ऐप पर पढ़ें

टीवी की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए अब फिल्म इंडस्ट्री के बड़े-बड़े बैनर भी छोटे पर्दे पर पैसा लगाने के लिए आगे आ रहे हैं और इसकी शुरुआत कर रहा है यशराज जैसा बड़ा बैनर, जो अपने आप में फिल्म इंडस्ट्री का एक बहुत बड़ा ब्रांड भी है। आज भी कई बड़े-बड़े सितारे इस बैनर के तले काम करने की हसरत  रखते हैं। अब यह बैनर जल्द ही सोनी चैनल पर एक साथ अपने पांच शो लेकर आ रहा है। इस बैनर के जरिये लोग न केवल नए शो देख पाएंगे, बल्कि उन्हें अच्छी पिक्चर क्वालिटी और साउंड भी सुनने को मिलेगी। यशराज कैंप का दावा है कि दर्शक इस चैनल पर फिल्मों जैसा रोमांच अनुभव करेंगे। 

1 जनवरी से शुरू हो रहे यशराज के पांच नए शो का कॉन्सेप्ट अन्य शोज से एकदम अलग है। काफी बड़े स्तर पर लॉन्च किए जा रहे इन सभी शोज को हर वर्ग के दर्शकों के लिए बनाया गया है। पारिवारिक फिल्में बनाने के लिए दुनिया भर में मशहूर यशराज बैनर ने लोगों का टेस्ट बदलने के लिए अलग-अलग तरह के पांच नए शो तैयार किए हैं, जिनमें से एक है ‘लिफ्ट करा दे’, जो एक रियलिटी बेस्ड शो है। बीस हफ्तों के इस शो में कई बड़े सुपर स्टार भी आएंगे। इस शो में हर हफ्ते एक सिलेब्रिटी और उसके सबसे बड़े फैन को एक-साथ दिखाया जाएगा। साथ ही इस शो को होस्ट खुद करण जौहर कर रहे हैं तो जाहिर सी बात है कि शो भी काफी रोमांचक होगा। दूसरे शो का नाम है ‘माही वे’, जो 25 साल की एक लड़की की कहानी है। वहीं ‘सेवेन’ नामक शो सात आम लोगों पर आधारित है, जिनके पास अद्भुत शक्तियां हैं। एक अन्य शो का नाम है ‘पावर’, जिसमें दो लोगों के जीवन के अलग-अलग पहलुओं को दिखाया गया है। इसके अलावा ‘रिश्ता डॉट कॉम’ भी प्रसारित किया जाएगा, जिसमें हजारों की भीड़ में अपने लिए हमसफर की तलाश की जाएगी। कुल मिला कर यह सभी शो एकदम अलग कॉन्सेप्ट लिए होंगे। लगातार घटती टीआरपी से परेशान सोनी चैनल को अब शायद इस परेशानी से जल्द ही निजात मिल जाए। गौरतलब है कि पिछले कई महीनों से सोनी की टीआरपी अन्य चैनलों से कम चल रही है। यही कारण है कि सोनी आए दिन नए-नए शो प्रसारित कर लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा था, लेकिन इसका लोगों पर कोई असर न होता देख सोनी ने यशराज बैनर को अपना सहारा बनाया और अब ऐसी उम्मीद है कि यशराज बैनर के चलते सोनी चैनल की टीआरपी भी बढ़ेगी। खबर है कि यशराज बैनर का फिल्मों से ज्यादा ध्यान अब टीवी इंडस्ट्री और अपने इस नए चैनल पर है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें