फोटो गैलरी

Hindi Newsजहर पिलाकर टीवी मैकेनिक की हत्या, पांच पर मामला दर्ज

जहर पिलाकर टीवी मैकेनिक की हत्या, पांच पर मामला दर्ज

विगत देर रात्रि वार्ड चार निवासी एक टीवी मैकेनिक का शव गेहूं के खेत में संदिग्ध अवस्था में पाया गया।  मामले में मैकेनिक के पिता ने पांच लोगों पर पुत्र को जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाया है।...

जहर पिलाकर टीवी मैकेनिक की हत्या, पांच पर मामला दर्ज
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 18 Dec 2009 12:09 AM
ऐप पर पढ़ें

विगत देर रात्रि वार्ड चार निवासी एक टीवी मैकेनिक का शव गेहूं के खेत में संदिग्ध अवस्था में पाया गया।  मामले में मैकेनिक के पिता ने पांच लोगों पर पुत्र को जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाया है। पिता की तहरीर पर पुलिस ने पांचों लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

भगवत नगर निवासी सरजीत सिंह ने थाने में दी तहरीर में कहा है कि गुरूवार की रात्रि को साहब सिंह निवासी खानपुर पश्चिम एवं सिम्मा निवासी ग्राम हरिपुरा मेरे पुत्र करनैल सिंह को बहला-फुसलाकर मजराशीला रोड पर ले गए। जहां उनके तीन अन्य साथी मजराशीला निवासी तालिब, पप्पू और डिस्को पहले से ही मौजूद थे। इन पांचों लोगों ने मेरे पुत्र करनैल सिंह को जहर पिला दिया जिससे उसकी मौत हो गयी। इसके  बाद उन्होंने शव मोटरसाइकिल समेत गेहूं के खेत में फैंक दिया।

पुलिस भी घटना स्थल पर मिले शव की हालत को देखकर हत्या की आशंका व्यक्त कर रही है। अपर पुलिसअधीक्षक अशोक कुमार ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी प्राप्त की। मामले में थाना पुलिस ने सरजीतसिंह की तहरीर पर पांचों लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
गोपाल अरोरा-जहांगीर राजू

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें