class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इडियेट ने होटल मालिक को डाला मुसीबत में, नोटिस जारी

इडियेट ने होटल मालिक को डाला मुसीबत में, नोटिस जारी

उत्तर प्रदेश के चंदौली जिला प्रशासन ने फिल्म अभिनेता आमिर खान को गलत पहचान पर कमरा देने के आरोप में मुगलसराय के एक होटल को नोटिस जारी किया है।

फिल्म ‘थ्री इडियट्स’ के प्रोमोशन के सिलसिले में भेष बदलकर वाराणसी की गलियों में घूमने वाले आमिर खान वहां से सटे चंदौली जिले के मुगलसराय शहर के सरस्वती होटल में ठहरे थे। इस दौरान आमिर ने अपनी सही पहचान नहीं बताई थी।

चंदौली के पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी शंकर ने बुधवार को वहां संवाददाताओं को बताया कि सरस्वती होटल प्रबंधन को नोटिस भेजकर जवाब मांगा गया है कि भेष बदलकर होटल में रुकने वाले आमिर खान से पहचान पत्र मांगकर उनकी जांच क्यों नहीं की। कुछ संदिग्ध प्रतीत होने पर होटल प्रबंधन को इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को देनी चाहिए थी, जबकि ऐसा नहीं किया गया। उन्होंने कहा कि बिना पहचान पत्र की जांच किए कमरे देने वाले होटलों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस के मुताबिक आमिर व उनकी टीम के लिए सरस्वती होटल में सात कमरे ‘अकरम शाह एंड कंपनी’ के नाम से बुक कराए गए थे। बीते शुक्रवार को वाराणसी आने वाले आमिर अपनी टीम के साथ रविवार को यहां से अपने अगले पड़ाव मध्य प्रदेश के चंदेरी के लिए रवाना हो गए थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:इडियेट ने होटल मालिक को डाला मुसीबत में, नोटिस जारी