class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मासूम की कनपटी पर तमंचा रखकर घर में लूटपाट

कविनगर थाना क्षेत्र स्थित संजय नगर सैक्टर-23 में तीन बदमाशों ने मासूम बच्चाे की कनपटी पर तमंचा लगाकर लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया। वारदात करने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। मौहल्लेवालों का कहना है कि बदमाश सफेद रंग की ऑल्टो कार में सवार होकर आए थे। इस बाबत 100 नंबर पर फोन करके सूचना भी दी गई थी।


सैक्टर-23 संजयनगर मकान नंबर- जे-544 में अजय जैन अपने परिवार के साथ रहते हैं व दिल्ली स्थित कनॉट प्लेस में एक ज्वैलरी शॉप पर काम करते हैं। मंगलवार शाम घर पर उनकी पत्नी रूबी जैन, मां सुरेंद्रा जैन, बेटा कृष (5) और एक 6 महीने की बेटी अकेली थे। शाम साढ़े सात बजे के करीब तीन लड़के उनके घर पर आए। रूबी जैन ने बताया कि पहले लड़कों ने पूछा की अजय तिवारी का मकान यही है। उन्होंने मना कर दिया। थोड़ी देर बाद तीनों लड़के दोबारा आए और कहा कि हमें लोगों ने यही मकान बताया है। हमें अजय से पैसे लेने हैं। रूबी जैन ने कहा कि यह मकान अजय जैन का है न कि किसी तिवारी का।

यदि आपको मिलना है तो सुबह साढ़े आठ बजे तक आइये। उन्होंने बताया तभी एक लड़के ने तमंचा निकालकर उनके बेटे कृष की कनपटी पर रख दिया। एक लड़के ने उनका मुंह दबा लिया। शोर मचाने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी। तीनों बदमाश उनकी सास सुरिंद्रा की चैन व उनकी दो अंगूठियां लूटकर भाग निकले। पड़ोसियों ने बताया कि थोड़ी दूर पर बदमाशों की आल्टो कार खड़ी हुई थी। बदमाश उसमें बैठकर फरार हो गए।एसओ कविनगर अशोक कुमार शिशौदिया का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मासूम की कनपटी पर तमंचा रखकर घर में लूटपाट