DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फांसी के फंदे पर लटका प्रेमी जोड़ा

गांव बुड़ाना में एक प्रेमी जोड़े ने खेतों में पेड़ पर रस्सी से फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। पुलिस ने दोनों के शवों को अपने कब्जे में लेकर हांसी के स्थानीय अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस के मुताबिक गांव बुड़ाना के 25 वर्षीय सुरेन्द्र ढांडा व 18 वर्षीय कुसुम दोनों अलग-अलग जाति से थे। दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। एक ही गांव के होने से ग्रामीणों को इस पर एतराज था, लेकिन यह यह प्रेमी युगल शादी के बंधन में बंधना चाहता था।

लड़की घरवालों ने  उसकी शादी पिछले दिनों कहीं और तय कर दी थी। शादी 22 दिसंबर को होनी थी। शादी की सभी तैयारियां परी हो चुकी थी। इस बीच कुसुम और उसके प्रेमी ने एकसाथ मरने का फैसला कर लिया।

मंगलवार सुबह दोनों ही घुमने के बहाने घर से निकले और खेतों में पहुंंचे। वहां पर शीशम के पेड़ पर एक रस्सी बांध कर उसी रस्से से दो फंदे तैयार करके गले में डाल कर झूल गए। कुछ ही देर बाद खेत की ओर आए पड़ोसी रामा ने दोनों के शव शीशम के पेड़ से लटके देखे।

उसने तुरंत इसकी सूचना लड़के व लड़की के परिजनों को दी। खबर पूरे गांव में फैल गई और वहां लोगों की भीड़ लग गई। इस बीच पुलिस भी मौके पर पहंच गई और हालात जायजा लेकर शवों को फंदे से नीचे उतारा।

पोस्टमॉर्टम के बाद शवों को अंतिम संस्कार के लिए परिजनों के हवाले कर दिया गया है। थाना प्रभारी बन्नी सिंह ने बताया कि मामले की गहनता से जांच की गई। दोनों ने आत्महत्या की है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:फांसी के फंदे पर लटका प्रेमी जोड़ा