class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वेस्ट यूपी में आतंकी हमले की आशंका

वेस्ट यूपी में आतंकी हमले की आशंका के मद्देनजर पुलिस और खुफिया विभाग को चौकस रहने को कहा गया है। प्रदेश के गृह विभाग को आशंका है कि रेलवे स्टेशन और रेल ट्रैक आतंकियों के निशाने पर हो सकते हैं। आशंका है कि आतंकी 26 जनवरी के आसपास हमला करने की फिराक में हैं।

प्रदेश के गृह विभाग ने दिल्ली-सहारनपुर, दिल्ली-मेरठ और दिल्ली-खुर्जा रेल मार्ग पर आतंकी हमले का अंदेशा जताया है। यहीं नहीं वेस्ट यूपी के कुछ महत्वपूर्ण स्टेशन भी दहशतगर्दो के निशाने पर हो सकते हैं। इसके अलावा पूर्वी यूपी के कुछ जिले आतंकियों के निशाने पर हैं।

इन सूचनाओं के बाद प्रदेश शासन से सुरक्षा-व्यवस्था बढ़ाने के आदेश जारी हो गये हैं। सुरक्षा का हवाला देते हुए एएसपी ने इस बारे में सिर्फ इतना बताया कि रुटीन में शासन से सुरक्षा बढ़ाने के आदेश मिलते रहते है। इसके मद्देनजर पुलिस और खुफिया विभाग को अलर्ट रहने को कहा गया है।

बता दें दिल्ली से सटा होने के कारण वेस्ट यूपी को हमेशा संवदेनशील माना जाता है। मेरठ में कुछ माह पहले पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के एजेंट को भी गिरफ्तार किया गया था। बागपत भी आतंकी गतिविधियों के मामले में सुर्खियों में रहा है।

चार वर्ष पूर्व कश्मीर में मारा गया आतंकवादी जुबैर भी बागपत के टांड़ा गांव का रहने वाला था। वर्ष 2007 में बुलंदशहर रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी भी मिल चुकी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:वेस्ट यूपी में आतंकी हमले की आशंका