class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वनडे क्रिकेट में मेरी सर्वश्रेष्ठ पारीः सहवाग

वनडे क्रिकेट में मेरी सर्वश्रेष्ठ पारीः सहवाग

भारत के सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने मंगलवार को श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे में 102 गेंद में 146 रन की तूफानी पारी को वनडे मैचों में अपनी सर्वश्रेष्ठ पारी करार दिया।

भारत के श्रीलंका को तीन रन से हराने के बाद दिल्ली के इस आक्रामक बल्लेबाज ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि यह वनडे मैचों में मेरी सर्वश्रेष्ठ पारी है। यह मेरी 130 रन की पारी से बेहतर है। सहवाग ने पिच की जमकर तारीफ की जिसमें 825 रन बने और उन्होंने भारतीय गेंदबाजों आशीष नेहरा और जहीर खान की भी तारीफ की जिन्होंने एक समय जीत के करीब लग रहे श्रीलंका को आठ विकेट पर 411 रन पर रोक दिया।

इस सलामी बल्लेबाज ने कहा कि वनडे क्रिकेट बल्लेबाजों का खेल है। यह काफी अच्छी वनडे विकेट थी लेकिन फिर भी आशीष नेहरा ने अपने अंतिम पांच ओवर में अधिक से अधिक यार्कर फेंकी और जहीर ने भी काफी यार्कर की। इससे अंत में हमें जीतने में मदद मिली। उन्होंने कहा कि जब मैं और तेंदुलकर बल्लेबाजी कर रहे थे तो हमने सोचा कि हम 350 रन बना सकते हैं क्योंकि विकेट काफी अच्छा था, लेकिन जब मैंने और एमएस धोनी ने 35वें ओवर में 300 रन पूरे कर लिए तो हमें लगा कि हम 400 रन बना सकते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:वनडे क्रिकेट में मेरी सर्वश्रेष्ठ पारीः सहवाग