class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

छह लाख का 21 ड्रम अवैध शीरा बरामद

सिधारी पुलिस व एसओजी टीम ने सोमवार की रात बेलईसा रेलवे क्रांसिग के पास घेरेबंदी कर 21 ड्रम अवैध शीरा लदा ट्रक पकड़ा। पुलिस कार्रवाई के दौरान ट्रक से उतरकर भाग रहे दो लोगों को गिरफ्तार किया गया। बरामद शीरे की कीमत करीब छह लाख रुपये बतायी गयी है।

सोमवार की रात में लगभग 11 बजे मूसेपुर पुलिस चौकी इंचार्ज शमशेर बहादुर सिंह ने मुखबिर से सूचना मिलने पर अधिकारियों को अवैध शीरा लदे ट्रक के संबंध में जानकारी दी। इस पर एसओजी प्रभारी और सिधारी थानाध्यक्ष ने पुलिस बल के साथ बेलईसा रेलवे क्रासिंग पर घेरेबंदी कर दी।

रात में करीब सवा ग्यारह बजे जैसे ही जौनपुर की ओर से एक ट्रक क्रासिंग के पास पहुंचा तो पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया। लेकिन चालक रोकने के बजाये ट्रक लेकर भागने लगा। पुलिस ने पीछाकर ट्रक को पकड़ लिया।

तलाशी के दौरान ट्रक पर लदा 21 ड्रम शीरा (रेक्टिफाइड स्प्रिट) बरामद किया गया। 21 ड्रमों में कुल 4620 लीटर शीरा भरा था, जिसकी कीमत छह लाख रुपये बतायी जाती है।

इस दौरान ट्रक से उतरकर भाग रहे जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के करैला गांव निवासी शराब कारोबारी गनिका यादव तथा चालक वाराणसी जिले के सारनाथ थाना क्षेत्र के लेढूपुर गांव के मुन्ना यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। अन्य दो व्यक्ति भागने में सफल हो गये।

सिधारी के एसओ ने बताया कि ये लोग जौनपुर जिले के मुंगराबादशाहपुर क्षेत्र के सतहरिया से यह शीरा बलिया के बेल्थरा रोड क्षेत्र में ले जा रहे थे। उन्होंने बताया कि पुलिस इन धन्धेबाजों का नेटवर्क तलाश रही है और शीघ्र ही कुछ लोग गिरफ्तार किये जायेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:छह लाख का 21 ड्रम अवैध शीरा बरामद