DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शटर तोड़ पांच लाख के आभूषण चोरी

कठवामोड़ पुलिस चौकी से थोड़ी ही दूर स्थित आभूषण की एक दुकान का शटर तोड़कर चोरों ने सोमवार की रात में लगभग पांच लाख रुपये मूल्य के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए दो संदिग्धों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

नोनहरा थाना क्षेत्र के भाला गांव निवासी अजय कुमार वर्मा की आभूषण की दुकान अटवामोड़ बाजार में पुलिस चौकी के समीप स्थित है। रोज की तरह सोमवार की देर शाम दुकान का शटर बन्द कर अजय अपने घर चला गया।

देर रात में चोरों ने शटर का ताला तोड़कर दुकान में मौजूद लगभग पांच लाख रुपये कीमत के सोने-चांदी के जेवरात समेटा और भाग निकले। पुलिस चौकी के समीप ही यह दुस्साहसिक घटना हुई, लेकिन पुलिसकर्मियों को इसकी भनक तक नहीं लगी।

मंगलवार के तड़के दुकान मालिक को सूचना मिली तो वह मौके पर पहुंचा और दुकान की अस्त-व्यस्त हालत देखकर उसके होश उड़ गये। उसने तत्काल इसकी सूचना पुलिस चौकी इंचार्ज को दी।

पहले तो पुलिस ने आनाकानी की, लेकिन बाद में मुकदमा दर्ज किया और संदेह के आधार पर दो युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया।

इस सम्बन्ध में थानाध्यक्ष रामनिहोर मिश्र ने बताया कि इन युवकों से पूछताछ की जा रही है। इससे पूर्व भी बाजार में स्थित कई दुकानों व मकानों में दुस्साहसिक चोरी की वारदातें हो चुकी हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शटर तोड़ पांच लाख के आभूषण चोरी