class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शाहिद, अभय व प्रियंका ने किया बेहतरीन अभिनय

शाहिद, अभय व प्रियंका ने किया बेहतरीन अभिनय

इस साल बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा फिल्मों को सफलता नहीं मिली पर शाहिद कपूर, अभय देओल और प्रियंका चौपड़ा जैसे कलाकारों ने अपनी फिल्मों में अन्य कलाकारों की अपेक्षा बेहतरीन अभिनय किया।

यहां हम 2009 के दस ऐसे कलाकारों का उल्लेख कर रहे हैं, जिन्होंने इस साल बेहतर अभिनय किया।
 शाहिद कपूर अपने अभिनय के चलते इस बार पुरस्कारों प्रदाताओं के पसंद बन सकते हैं। वह फिल्म ‘कमीने’ के लिए ‘श्रेष्ठ अभिनेता’ या ‘एक नकारात्मक भूमिका में श्रेष्ठ अभिनेता’ के लिए नामांकित किए जा सकते हैं।

अभिनेता अभय देओल ने अपने लिए एक स्वतंत्र बाजार स्थापित कर लिया है। वह जानते हैं कि हीरोइन के साथ पेड़ों के इर्द-गिर्द घूमे बिना और एक साथ दस गुण्डों से हीरोइन को बचाए बिना भी दर्शक उन्हें देखना पसंद करेंगे।

अमिताभ बच्चन ने एक बार फिर साबित किया है कि अभी उनका समय नहीं बीता है। फिल्म ‘पा’ में उन्होंने अपने प्रशंसकों के सामने अपना बेहतरीन अभिनय प्रस्तुत किया है।

एक अन्य कलाकार रणबीर कपूर ने लगातार अच्छी फिल्में देकर अन्य कलाकार बेटों के लिए जगह बनाई है।

प्रियंका कोपड़ा ने पहले ‘कमीने’ फिल्म में अभिनय करके लोगों को प्रभावित किया और फिर ‘वाट्स योर राशि?’ में एक साथ कई किरदार किए। फिल्म ‘फैशन’ के बाद प्रियंका ने फिल्मों में ऐसे किरदार किए हैं जो उन्हें पुरस्कार के हकदार बनाते हैं।

नील नितिन मुकेश ने ‘न्यूयॉर्क’ और ‘जेल’ दोनों ही फिल्मों में बेहतरीन अभिनय किया है। अब उन्हें एक गंभीर अभिनेता माना जाने लगा है।

सैफ अली खान ने ‘लव आज कल’ और ‘कुर्बान’ फिल्म में एकदम अलग-अलग किरदार किए हैं। स्पष्ट है कि वह अभिनय में प्रयोग करना चाहते हैं।

कह सकते हैं कि ‘वांटेड’ फिल्म में सलमान खान के करियर का अब तक का बेहतरीन अभिनय है।

अभिनेता जॉन अब्राहम ने फिल्म ‘न्यूयॉर्क’ से अपनी अभिनय क्षमताओं को सिद्ध किया है।

फिल्म ‘कुर्बान’ करीना कपूर के लिए आसान फिल्म नहीं थी। आतंकवाद पर आधारित इस फिल्म में उनके किरदार में विभिन्न भावों का सुंदर समायोजन देखने को मिलता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शाहिद, अभय व प्रियंका ने किया बेहतरीन अभिनय