DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रेमी की मौत के बाद जिंदा नहीं रहना चाहती रुकसाना

जिस प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की खातिर अपनी पत्नी और घरवालों को छोड़ दिया उस प्रेमी के लिए रुकसाना(बदला नाम) अब भी अपनी जान कुर्बान करने को तैयार है। हालत सुधर जाने के बाद वह बस एक ही रट लगाए हुए है कि उसे भी अनीस के पास पहुंचा दो़।


रुकसाना का इलाज जिले के सरकारी अस्पताल में चल रहा है। मंगलवार देर परिजन उसे घर ले आए। परिजनों ने यही सोचा होगा कि घरवालों के साथ वह अपनी पुरानी बातों को भूल जाएगी और उसका मन कुछ हल्का होगा। पर हकीकत तो यह है कि रुकसाना को अपने जिंदा रहने का बड़ा मलाल है। वह कह रही है कि यदि तीसरी गोली होती तो वह जिंदा नहीं रहती और अनीस की मौत के बाद खुद को भी मौत के घाट उतार लेती। अनीस की मौत के बाद भी वह दो घंटे तक गांव के जंगल में उसकी लाश से लिपटी- लिपटी रोती रही।


इस अजीब घटना के कई घंटे बाद तक पुलिस और गांव के लोग अनजान बने रहे।  रुकसाना ने  सपने में भी नहीं सोचा था कि उसके प्रेमी की मौत हो जाएगी और वह गोली लगने के बाद भी जिंदा रहेगी। घरवाले और परिजन उसे समझाने में लगे हैं। लोगों का घर पर तांता लगा है। आस- पास के इलाके में भी यह घटना चर्चा का विषय बनी हुई है।

आत्हत्या की रिपोर्ट मृतक के नाम
खेरली भाव गांव में प्रेमी युगल द्वारा आत्महत्या किए जाने का आरोप मृतक अनीस पर लगा है। रिपोर्ट उसके ही भाई रफीक ने दर्ज कराई है। रिपोर्ट में अनीस पर रुकसाना को आत्महत्या के लिए प्रेरित करने और आत्महत्या करने के अपराध का आरोप है। यह आइपीसी की धारा 309 के तहत दर्ज हुआ है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:प्रेमी की मौत के बाद जिंदा नहीं रहना चाहती रुकसाना