फोटो गैलरी

Hindi Newsजेएमएम के साथ चुनाव बाद कोई गठबंधन नहीं: राजनाथ

जेएमएम के साथ चुनाव बाद कोई गठबंधन नहीं: राजनाथ

झारखंड में बहुमत हासिल करने का विश्वास व्यक्त करते हुए भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने मंगलवार को कहा कि उनकी पार्टी चुनाव बाद के परिदृश्य में झारखंड मुक्ति मोर्चा (जेएमएम) के साथ कोई गठबंधन नहीं...

जेएमएम के साथ चुनाव बाद कोई गठबंधन नहीं: राजनाथ
एजेंसीTue, 15 Dec 2009 05:31 PM
ऐप पर पढ़ें

झारखंड में बहुमत हासिल करने का विश्वास व्यक्त करते हुए भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने मंगलवार को कहा कि उनकी पार्टी चुनाव बाद के परिदृश्य में झारखंड मुक्ति मोर्चा (जेएमएम) के साथ कोई गठबंधन नहीं करेगी।
   

चुनाव बाद जेएमएम के साथ संभावित गठबंधन के बारे में पूछे जाने पर राजनाथ ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि सवाल ही नहीं उठता । मैं बार बार कह चुका हूं कि राजग बहुमत हासिल कर अपने दम पर सरकार बनाएगा। यह उल्लेख करते हुए कि झारखंड को तेज विकास के लिए तथा भ्रष्टाचार पर रोक लगाने के लिए स्थिर सरकार की आवश्यकता है। राजनाथ ने कहा कि राजग की मुख्य चिंता गरीबी उन्मूलन तथा राज्य के युवाओं को रोजगार के अवसर मुहैया कराने की है। महंगाई को लेकर कांग्रेस पर हमला बोलते हुए भाजपा नेता ने कहा कि भाजपा स्थाई सरकार प्रदान करती है जबकि कांग्रेस महंगाई में स्थिरता प्रदान करती है।
   

उन्होंने कहा कि मैंने लोगों से अपील की है कि वे विधानसभा में राजग को बहुमत देकर 25 दिसंबर को अटल बिहारी वाजपेयी को उनके जन्मदिन पर तोहफा प्रदान करें ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें