class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कुछ अलग है 'इश्किया' का किरदार: विद्या बालन

कुछ अलग है 'इश्किया' का किरदार: विद्या बालन

फिल्म 'पा' में आदर्श मां का किरदार कर चुकीं अभिनेत्री विद्या बालन का कहना है कि वह अपनी आने वाली फिल्म 'इश्किया' में बिल्कुल अलग किरदार पेश कर दर्शकों को हैरान करने के लिए तैयार हैं।

विशाल भारद्वाज की फिल्म 'इश्किया' में अभिनय कर रहीं विद्या ने एक इंटरव्यू में कहा कि मैं पहली बार एक ऐसी महिला का किरदार कर रही हूं जो सांठ-गांठ करती है और चतुर है।

विद्या बालन ने कहा, ''वह एक आक्रामक महिला है। वह एक ऐसी महिला है जिसे अपनी पसंद पर खेद नहीं होता। उसे निडर कह सकते हैं। भारतीय संदर्भ में उसे रंभा, दुर्गा या काली कह सकते हैं।''

पूर्वी उत्तर प्रदेश की पृष्ठभूमि पर बनी फिल्म 'इश्किया' एक रोमांस से भरे उन लोगों की कहानी है जो अपराध, रहस्य, जुनून और छल में फंस जाते हैं। यह अभिषेक चौबे के निर्देशन में बनी पहली फिल्म होगी। फिल्म में अरशद वारसी और नसीरुद्दीन शाह निर्णायक भूमिकाओं में नजर आएंगे।

इसके अलावा यह 31 वर्षीय अभिनेत्री संजय लीला भंसाली की फिल्म 'चिनाब गांधी' में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में वह अमिताभ बच्चन की बेटी की भूमिका कर रही हैं।

'परिणिता', 'हे बेबी', 'भूल भुलैया' और 'किस्मत कनेक्शन' जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं विद्या अपनी आने वाली फिल्मों में एकदम अलग तरह की भूमिकाओं में नजर आएंगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कुछ अलग है 'इश्किया' का किरदार: विद्या बालन