DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एक्सेंचर ने वुड्स से तोडा नाता

एक्सेंचर ने वुड्स से तोडा नाता

दुनिया के नंबर एक गोल्फर टाइगर वुड्स की जिंदगी में विवाहेतर संबंधों को लेकर उठे तूफान का साया अब उनकी प्रोफेशनल जिंदगी में भी पडने लगा है और ग्लोबल कंसलटिंग फर्म एक्सेंचर ने वुड्स के साथ अपना छह वर्ष का प्रायोजन अनुबंध तोड दिया है।
 
इसके साथ ही एक्सेंचर वुड्स के साथ प्रायोजन अनुबंध तोडने वाली पहली बडी कंपनी बन गई है। एक्सेंचर ने एक बयान में कहा कि वह वुड्स के साथ अपना प्रायोजन अनुबंध जारी नहीं रखना चाहती है। बयान में कहा गया है कि पिछले दो सप्ताह की परिस्थितियों पर पूरी तरह विचार-विमर्श करने के बाद कंपनी ने यह फैसला किया है कि वुड्स अब उसके विज्ञापनों के लिए एक आदर्श प्रतिनिधि नहीं रह गए हैं।

कंपनी का यह फैसला वुड्स के उस घोषणा के बाद आया है जिसमें इस गोल्फर ने कहा था कि वह अपने पारिवारिक संबंधों को बचाने के लिए प्रोफेशनल गोल्फ से अनिश्चित काल का ब्रेक लेंगे। एक्सेंचर ने यह घोषणा करने से पहले अपनी वेबसाइट पर वुड्स की तमाम तस्वीरें और उनसे जुडा हर संदर्भ हटा लिया था।

इस बीच वुड्स के एक अन्य प्रमुख प्रायोजक 'जिलेट' ने भी घोषणा की है कि वह अपनी मार्केंटिंग में वुड्स की भूमिका का सीमित करेगा। जिलेट ने एक बयान में कहा कि वुड्स सार्वजनिक जीवन से कुछ दिनों के लिए दूर रहना चाहते हैं और कंपनी उनकी निजता का सम्मान करती है. इसलिए उसके मार्केंटिंग कार्यक्रमों में उनकी भूमिका सीमित की जा रही है।
 
एक अन्य कंपनी एटएंडटी ने कहा कि वह इस सुपर स्टार गोल्फर और उसके परिजनों के साथ है लेकिन कंपनी उनके साथ अपने संबंधों की समीक्षा करेगी। वुड्स ने अपने खेल करिअर में 14 बडे खिताब और 71 पीजीए टूर जीते हैं। एक अरब डालर की कमाई करने वाले दुनिया के इस पहले गोल्फर को खेल की दुनिया में सबसे धनी शख्सियत माना जाता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एक्सेंचर ने वुड्स से तोडा नाता