DA Image
27 मई, 2020|12:05|IST

अगली स्टोरी

मंगलवार को बंद रहेगा श्रीनगर बाजार

बिड़ला परिसर को एफिलिएटिंग यूनिवर्सिटी बनाए जाने की मांग को लेकर मंगलवार को श्रीनगर बंद रहेगा। विभिन्न संगठनों ने श्रीनगर बंद को अपना व्यापक समर्थन देने की घोषणा की है।

एयूफो के संयोजक डा शंकर काला एवं गढ़वाल विवि में शिक्षणेत्तर कर्मचारी संघ के अध्यक्ष विक्रम रावत ने बताया कि मंगलवार को श्रीनगर में सभी व्यापारिक प्रतिष्ठान एवं शिक्षण संस्थाएं पूरी तरह बंद रखी जायेंगी और गढ़वाल विवि के बिड़ला परिसर को भी पूरी तरह बंद किया जायेगा। इसके साथ ही  कीर्तिनगर बार काउंसिल ने न्यायालय कार्यों से विरत रह कर बंद में भागीदारी करने की घोषणा की है।

उधर, एफिलिएटिंग विवि श्रीनगर में खोलने की मांग को लेकर मंगलवार के बंद को लेकर आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों ने भी बंद को पूरी तरह समर्थन देने की घोषणा की है।

ग्राम सभा मलेथा की खुली बैठक में सर्व सम्मति से बंद को सफल बनाने का फैसला किया गया। तहसील श्रीनगर से लगे विकास खण्ड खिसरू के अनेक गांवों ने भी बंद को समर्थन दिया है।

श्रीनगर व्यापार सभा के अध्यक्ष सुधीर नैथानी एवं कोषाध्यक्ष भगत सिंह डागर ने सभी व्यापारियों से मंगलवार के बंद को सफल बनाने का आह्वान किया है।

बिड़ला परिसर को ऐफिलिएटिंग विवि बनाये जाने की मांग को लेकर संघर्षरत समिति के पदाधिकारियों का कहना है कि विवि की मांग को लेकर किये जा रहे आंदोलन को और गति प्रदान करने के लिए मंगलवार बंद के बाद विस्तृत कार्ययोजना तैयार
की जायेगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:मंगलवार को बंद रहेगा श्रीनगर बाजार