फोटो गैलरी

Hindi Newsशहर में घुसा तेंदुआ अफरा-तफरी मची

शहर में घुसा तेंदुआ अफरा-तफरी मची

नगर में होली-डे होम के पास रविवार की शाम तेंदुआ घुस आया। इससे लोगों में अफरा-तफरी मच गई। वन विभाग की टीम ने उसे देवदार के पेड़ से नीचे उतारने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हुए। देर रात वह खुद पेड़ से...

शहर में घुसा तेंदुआ अफरा-तफरी मची
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 15 Dec 2009 12:02 AM
ऐप पर पढ़ें

नगर में होली-डे होम के पास रविवार की शाम तेंदुआ घुस आया। इससे लोगों में अफरा-तफरी मच गई। वन विभाग की टीम ने उसे देवदार के पेड़ से नीचे उतारने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हुए। देर रात वह खुद पेड़ से उतरकर जंगल की ओर भाग गया। तब लोगों ने राहत की सांस ली।

रविवार रात करीब साढ़े आठ बजे तेंदुआ के पेड़ में चढ़े होने की खबर सुनकर रात में लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। पुलिस अधीक्षक एवं प्रभागीय वनाधिकारी एके बनर्जी मौके पर पहुंचे।

भीड़ को वहां से हटाने के बाद वन विभाग के कर्मचारियों ने उसे पेड़ से नीचे उतारने का प्रयास किया लेकिन तेंदुआ डर से काफी ऊंचाई पर चढ़ गया।

डीएफओ एके बनर्जी ने बताया कि यदि प्रशासन हरकत में नहीं आता तो तेंदुआ भीड़ वाले इलाके में घुस सकता था। उन्होंने कहा कि वनकर्मी इलाके में निगरानी कर रहे हैं।

एसएसजे परिसर से लगे इस इलाके में चार स्कूल भी हैं। उन्होंने लोगों से अपील की है कि दोबारा तेंदुए नजर आने पर उन्हें सूचित करें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें