DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तीन दोस्तों की हादसे में मौत

हरियाणा के बल्लभगढ़ में सोमवार को हसायन के गांव सीदामई के तीन दोस्तों की हादसे में मौत हो गई। इनमें से एक युवक बल्लभगढ़ में नौकरी करता था और उसने दोनों दोस्तों को नौकरी लगवाने के लिए बुलाया था। हादसे की जानकारी मिलते ही गांव में मातम छा गया।

हसायन के गांव सीदामई का रहने वाला हरेंद्र(20) पुत्र रामजीलाल बल्लभगढ़ की एक प्राइवेट लिमिटेड फर्म में कार्यरत था। हरेंद्र की शादी ढाई साल पहले हुई थी। उसने गांव के दो दोस्तों को नौकरी के लिए बल्लभगढ़ बुलाया था। उसके बुलावे पर रविवार रात को राकेश और बंशीलाल बल्लभगढ़ के लिए रवाना हुए थे और सोमवार सुबह वहां पहुंच गए थे।

सुबह हरेंद्र बस स्टैंड पहुंच गया और वहां से दोनों को अपनी मोटरसाइकिल पर बिठाकर कमरे की ओर चल दिया। रास्ते में एक डंपर ने उसकी मोटरसाइकिल को बुरी तरह से रौंद दिया जिससे तीनों दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने तीनों की जेब से मिले कागजातों के आधार पर शिनाख्त की और दुर्घटना की सूचना यहां थाना हसायन पुलिस को दी। थाना पुलिस से ग्रामीणों को मिली जानकारी के बाद गांव में जबरदस्त कोहराम मच गया।

परिवार के लोग अन्य कुछ ग्रामीणों के साथ जहां बल्लभगढ़ के लिए रवाना हो गए वहीं महिलाएं करुण-क्रदंन करने लगीं। पूरे गांव में सोमवार की शाम चूल्हा नहीं जला और सभी शवों के आने का इंतजार करते रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:तीन दोस्तों की हादसे में मौत