फोटो गैलरी

Hindi Newsअफसरों को मिली एक महीने में टूटी सड़कें सुधारने की मोहलत

अफसरों को मिली एक महीने में टूटी सड़कें सुधारने की मोहलत

नगर निगमायुक्त महताब सिंह सहरावत ने निगम के अफसरों को एक महीने में शहर की टूटी सड़कें सुधारने की मोहलत दी है। लक्ष्य से पिछड़ रहे अफसरों से जवाब तलब किया जाएगा। माकूल जवाब न देने पर सख्त कार्रवाई के...

अफसरों को मिली एक महीने में टूटी सड़कें  सुधारने की मोहलत
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 14 Dec 2009 10:34 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर निगमायुक्त महताब सिंह सहरावत ने निगम के अफसरों को एक महीने में शहर की टूटी सड़कें सुधारने की मोहलत दी है। लक्ष्य से पिछड़ रहे अफसरों से जवाब तलब किया जाएगा। माकूल जवाब न देने पर सख्त कार्रवाई के संकेत निगमायुक्त से अफसरों को मिले हैं। अवैध निर्माण की तोड़फोड़ की कार्रवाई ज्वाइंट कमिश्नर की देखरेख में होगी। सोमवार को शाम पांच बजे से रात आठ बजे तक निगमायुक्त ने अफसरों की बैठक ली। जिसमें सभी शाखाओं के मुखिया उपस्थित थे।


निगमायुक्त ने मौजूदा संसाधनों का सदुपयोग करने के निर्देश दिए। फिजूल में इस्टीमेट बनाने से पहरहेज करने की हिदायत दी। बड़े प्रोजेक्टस में देरी पर इंजीनियर शाखा के अफसरों की जमकर खबर ली। हाउस टैक्स, पानी, सीवर बिल की रिकवरी को तेज करने के आदेश दिए। स्ट्रीट लाइटों को जल्द ठीक करने तथा पार्को में पौधारोपण करने के लिए कहा। सड़कों के साथ लगी ग्रिलों को साफ सुथरा करने, फव्वारों को ठीक करने के आदेश दिए। कम बजट में बेहतर काम किया जाए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें