class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिन दहाड़े गोली मार कर एक व्यक्ति हत्या

बाईक पर सवार तीन बदमाशों ने सोमवार को दिन दहाड़े एक व्यक्ति की गोली मार का हत्या कर दी। हत्यारें बिना किसी डर के हथियार हवा में लहराते हुए भाग गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। लेकिन, अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। मृतक अपने भाई की हत्या का चश्मदीद गवाह था। इस घटना से नाराज लोगों ने गुड़गांव-सेाहना रोड को जाम कर दिया।


देशराज अलीपुर से अपने गांव गढ़ीमुरली तक थ्री व्हीलर चलाने का काम करता था। सोमवार को वह सवारियों के इंतजार में गढ़ीमुरली चौक पर खड़ा था। दोपहर लगभग तीन बजे बाईक पर सवार तीन युवक आए और देशराज को गोलियों से भून दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बदमाश हवा में हथियार लहराते हुए फरार हो गए। इस घटना से नाराज लोगों ने सोहना-गुड़गांव रोड को जाम लगा  दिया। इससे इस रूट पर कई घंटें यातायात बाधित रहा। एसीपी इकबाल कौर ने मौके पर जाकर लोगों को समझा बुझा कर जाम खोलवाया और उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया।


ज्ञात हो कि 6 महीने पहले देशराज के भाई बिलोरी की गोलीमार कर हत्या कर दी गई थी। आरोप है कि राठी गिरोह ने उसकी हत्या की थी। जिसका देशराज चश्मदीद गवाह था। मामला न्यायालय में चल रहा है। घरवालों के अनुसार कुछ दिन पहले राठी गिरोह के लोगों ने धमकी दी थी। इसकी शिकायत भोंडसी चौकी में परिवार वालों ने करा कर सुरक्षा की मांग की थी। भोंडसी चौकी इंचार्ज सूबे सिंह ने बताया कि परिवार को धमकी मिली थी। इस केस में मामला दजर्कर जांच की गई थी। उन्होंने कहा कि देशराज के मामले में छानबीन की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: दिन दहाड़े गोली मार कर एक व्यक्ति हत्या