फोटो गैलरी

Hindi Newsजीटी रोड पर कार पेड़ से टकराई, दो की मौत

जीटी रोड पर कार पेड़ से टकराई, दो की मौत

 तेजगति से आ रही अल्टो कार कुड़ी खेड़ा मोड के पास जीटी रोड पर पेड़ से टकरा गई। कार में दादरी के चार युवक सवार थे, जिनमें से दो की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। मरने वाले...

जीटी रोड पर कार पेड़ से टकराई, दो की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 14 Dec 2009 10:46 PM
ऐप पर पढ़ें

 तेजगति से आ रही अल्टो कार कुड़ी खेड़ा मोड के पास जीटी रोड पर पेड़ से टकरा गई। कार में दादरी के चार युवक सवार थे, जिनमें से दो की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। मरने वाले युवकों के परिवार वालों ने पुलिस में रिपोर्ट व पोस्टमार्टम कराने से साफ इंकार कर दिया। दोनों घायल युवकों को दादरी के मोहन स्वरूप अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


घटना बादलपुर कोतवाली क्षेत्र की रात डेढ़ बजे के आसपास की है। मिली जानकारी के अनुसार दादरी के गढ़ी गांव निवासी अशोक पुत्र सतपाल, शैलेश शर्मा पुत्र जगदीश निवासी बिसाहाणा, मोनू पुत्र जगदीश ब्रहमपुरी व अमित पुत्र लोकेश निवासी पिंक सिटी दादरी चारों दोस्त कार में सवार होकर दादरी से किसी पार्टी में शामिल होने के लिए गाजियाबाद गए थे। बताया जाता है कि चारों नशे में धुत थे और दादरी वापस लौटते समय कार बादलपुर कोतवाली क्षेत्र में जीटी रोड पर कुड़ी खेड़ा गांव के पास पेड़ से टकरा गई। मोनू व अमित की मौत हो गई जबकि अशोक व शैलेश गम्भीर रूप से घायल हो गए। रात में जीटी रोड पर आ जा रहे वाहन चालकों ने घटना की सूचना बादलपुर कोतवाली को दी। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो दूसरी तरफ चारों युवकों के परिवार वाले आ गए। मृतक के परिवार वालों ने रिपोर्ट दर्ज व पोस्टमार्टम कराने से मना कर दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें