DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मोदी टूर्नामेंट में चुनौती पेश करेंगे सायना व चेतन

मोदी टूर्नामेंट में चुनौती पेश करेंगे सायना व चेतन

दिग्गज बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल और चेतन आनंद मंगलवार को उत्तर प्रदेश बैडमिंटन अकादमी में शुरू हो रहे जेपी कप सैयद मोदी इंटरनेशनल ग्रां प्री में भारतीय चुनौती की अगुआई करेंगे।

उत्तर प्रदेश बैडमिंटन संघ और राज्य सरकार द्वारा संयुक्त रूप से आयोजित इस 50000 डालर इनामी टूर्नामेंट में 35 विदेशी सहित 145 खिलाड़ी खिताब के लिए भिड़ेंगे। महिला वर्ग में भारतीय चुनौती की अगुआई दुनिया की आठवें नंबर की खिलाड़ी सायना करेंगी जबकि महिला एकल में सिक्की रेड्डी, सयाली गोखले और पीसी तुलसी जैसी खिलाड़ी इंडोनेशिया की फ्रांसिस्का रत्नासरी और जिनाइन किकोगनिनी को चुनौती देंगी।

पुरुष एकल में भारतीय चुनौती चेतन आनंद के अलावा ओलंपियन अनूप श्रीधर, अरविंद भट, पी कश्यप, आनंद पवार और आरएमवी गुएसाई दत्त के हाथ में होगी। सत्र के अंतिम इस छह दिनी टूर्नामेंट में ज्वाला गुट्टा और वी दीजू की भारतीय जोड़ी के पास जीत के साथ साल का अंत करने का मौका होगा।

तीन बार के विश्व चैम्पियन और ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता इंडोनेशिया के तौफीक हिदायत मेहमान खिलाड़ी के रूप में प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे। वह 19 और 20 दिसंबर को प्रदर्शनी मैच भी खेलेंगे। संघ इस दौरान सायना, राष्ट्रीय कोच पुलेला गोपीचंद, श्रीधर, ज्वाला, चेतन और दीजू को सम्मानित भी करेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मोदी टूर्नामेंट में चुनौती पेश करेंगे सायना व चेतन