DA Image
27 फरवरी, 2020|10:28|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एमएमएस स्कैंडल से ओबरा में भूचाल, आधा दजर्न अश्लील वीडियो सामने आये

रोजमर्रा की जिन्दगी में तकनीक के बढ़ते इस्तेमाल के साथ इसके अनुचित प्रयोग ने अब अपना विकृत चेहरा दिखाना शुरू कर दिया है। पिछले कुछ दिनों में आधा दजर्न एमएमएस वीडियो के सामने आने से ऊर्जानगरी ओबरा में भूचाल आ गया है।

लड़कियों को प्रेमजाल में फंसाकर मोबाइल से अश्लील फिल्म बनाकर उसे लोगों के सेलफोन पर जारी किये जाने के बाद पूरे नगर में तरह-तरह की चर्चा हो रही है। लेकिन अब तक पुलिस से शिकायत नहीं किये जाने से वह भी इस साइबर क्राइम के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

ज्यादातर वीडियो क्लिप नाबालिग लड़कियों के हैं। कई वीडियो क्लिपों में उसे बनाने वाले युवकों का चेहरा नहीं है, लेकिन एक क्लिप में उसे बनाने वाले युवक का चेहरा पूरी तरह स्पष्ट है। नगर में इस बात की भी चर्चा है कि दो वीडियो को एक वेबसाइट पर भी अपलोड किया गया है।

आम तौर पर शांत कहे जाने वाले इस नगर में साइबर क्राइम की इस पहली घटना से चर्चाओं का बाजार गर्म है। ओबरा थाना प्रभारी शिवानन्द मिश्र ने कहा कि उन्हें अब तक कोई शिकायत इस संबंध में नहीं मिली है, लेकिन पुलिस इस पर सतर्क निगाह रख रही है।

अब तक एमएमएस स्कैंडल केवल बड़े शहरों में देखा जाता था, लेकिन ओबरा जैसी छोटी जगह में ऐसी वारदात सामने आने से लोग आश्चर्य व्यक्त कर रहे हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:एमएमएस स्कैंडल से ओबरा में भूचाल