DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आईपीएल में नहीं खेलेंगे ब्राड व एंडरसन

आईपीएल में नहीं खेलेंगे ब्राड व एंडरसन

इंग्लैंड के तेज गेंदबाजों स्टुअर्ट ब्राड और जेम्स एंडरसन ने इंडियन प्रीमियर लीग में नहीं खेलने का फैसला करते हुए कहा है कि वे राष्ट्रीय टीम के लिए खुद को सर्वोच्च फिटनेस में रखना चाहते हैं।

ब्राड ने अपनी मैनेजमेंट एजेंसी के जरिए कहा है कि उन्हें आईपीएल में खेलने में खुशी होगी लेकिन फिलहाल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट उनकी प्राथमिकता है। नाटिंघमशर के इस गेंदबाज ने कहा कि आईपीएल में खेलने का मौका मिलना बहुत बड़ी चीज है लेकिन हमेशा से मेरी पहली प्राथमिकता देश का प्रतिनिधित्व करना रहा है।

ब्राड ने कहा कि आईपीएल ऐसा टूर्नामेंट है जिसमें मैं भविष्य में खेलना चाहता हूं लेकिन फिलहाल कैरियर के इस चरण में मेरा ध्यान केवल अंतरराष्ट्रीय कैरियर पर है इसलिए मैंने फैसला किया है कि मैं अगले साल के आईपीएल में नहीं खेलूंगा।

तेज गेंदबाज एंडरसन ने भी अगले साल मार्च-अप्रैल में होने वाले आईपीएल के तीसरे टूर्नामेंट से बाहर रहने के लिए लगभग इसे ही कारण बताया। उन्होंने कहा कि मुझे इंग्लैंड के लिए क्रिकेट खेलने में गर्व है और मेरा अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट किसी भी चीज से अधिक महत्वपूर्ण है। यही कारण है कि मैंने आईपीएल 2010 में नहीं खेलने का फैसला किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आईपीएल में नहीं खेलेंगे ब्राड व एंडरसन