DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ओबामा ने खुद को दिया बी-प्लस ग्रेड

ओबामा ने खुद को दिया बी-प्लस ग्रेड

अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने अपने शुरुआती ग्यारह महीनों के कार्यकाल के लिए खुद को बी-प्लस ग्रेड दिया है और कहा है कि उन्हें अभी भी बहुत कुछ हासिल करना है। ओप्रा विनफ्रे की ओर से यह पूछे जाने पर कि वह खुद को कौन सा ग्रेड देंगे, ओबामा ने आर्थिक एवं अंतरराष्ट्रीय क्षेत्र में नयी जमीन हासिल करने का दावा करते हुए खुद को ठोस बी-प्लस ग्रेड दिया।

यह पूछे जाने पर कि वह खुद को टॉप ग्रेड क्यों नहीं दे रहे, इस पर एबीसी नेटवर्क प्रोग्राम क्रिसमस एट द व्हाइट हाउस स्पेशल में शिरकत कर रहे अमेरिकी राष्ट्रपति ने कहा कि चूंकि उन्होंने एक ऐसे समय में पदभार संभाला था जब अमेरिका कई बड़ी चुनौतियों को झेल रहा था।

ओबामा ने यह भी कहा कि उनके एजेंडा के कुछ तत्व, जैसे स्वास्थ्य क्षेत्र में सुधार और ज्यादा से ज्यादा अमेरिकियों को रोजगार अभी पूरे नहीं हुए हैं। अमेरिकी राष्ट्रपति ने कहा बी-प्लस इसलिए क्योंकि स्वास्थ्य सुविधा पर हस्ताक्षर नहीं किए गए हैं और यदि मैं इसे पारित करा लेता हूं, हम ए-माइनस में चले जाएंगे।
   
दरअसल, मशहूर टीवी हस्ती ओप्रा विनफ्रे अमेरिका की फर्स्ट लेडी मिशेल ओबामा द्वारा आमंत्रित किए जाने पर व्हाइट हाउस आयी थीं। व्हाइट हाउस आने पर विनफ्रे ने क्रिसमस के लिए की जा रही सजावटों, खासतौर पर ब्लू रूम में टंगे ट्री पर अपनी नजरें फेरी। ओबामा ने कहा कि क्रिसमस के मौके पर उनकी चाहत है कि वे अमेरिकी नागरिकों को यह यकीन दिलाएं कि हमारा भविष्य उज्ज्वल होने जा रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ओबामा ने खुद को दिया बी-प्लस ग्रेड