अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अंधेरी काली रात में खूनी दरवाजा खटखटाएंगे आमिर

अंधेरी काली रात में खूनी दरवाजा खटखटाएंगे आमिर

वाराणसी में बूढ़े बन कर किसी की नजरों में न आने वाले आमिर अब अंधेरी काली रात में खूनी दरवाजा खटखटाकर अपनी दस्तक देंगे। अपनी फिल्म 'थ्री इडियट्स' से जुड़े क्विज के दौरान आमिर ने अपने ब्लॉग पर इस बात की जानकारी दी।

आमिर ने अपने ब्लॉग पर लिखा है मेरी मां वाराणसी से हैं इसलिए मेरा पहला क्लू मां के आंगन में रात बिताऊं था। ज्यादातर लोगों ने सोचा कि मैं पुणे जाऊंगा, जहां मेरी मां रहती हैं लेकिन निश्चित तौर पर मैं क्विज के लिए ज्यादा सोचने वाला कुछ संदेश दे रहा हूं।

आमिर ने लिखा है कि मैं आपको चेतावनी दे रहा हूं कि यह आसानी से सोच लेने वाला फिल्मी क्विज नहीं है। यह वास्तव में कठिन है। ईमानदारी से कहूं तो वाराणसी का क्लू मुझे बहुत आसान लग रहा था। जो भी मेरी मां के बारे में खोजने का प्रयास करता, उसे आसानी से पता चल जाता।
    
आमिर ने लिखा है कि फैंटम का मैं शुरू से बहुत बड़ा फैन हूं, ऐसा भूत जो रातों में चलता है। खैर अब मैं दोबारा अंडर ग्राउंड हो रहा हूं और अंधेरी रात में बाहर निकलूंगा।

बकौल आमिर अंधेरी काली रात में आउंगा मैं, खूनी दरवाजा खटखटाउंगा मैं, आप मुझ तक पहुंच न पाए तो क्या, कहीं पर अपनी छाप छोड़ जाऊंगा मैं। पकड़ लो मुझे, अगर पकड़ सकते हो तो।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अंधेरी काली रात में खूनी दरवाजा खटखटाएंगे आमिर