DA Image
26 अक्तूबर, 2020|12:34|IST

अगली स्टोरी

बार मालिक के घर लाखों की डकैती

शहर में हत्या, लूट और डकैती की वारदातों का सिलसिला थम नहीं रहा है। ताजा वारदात में बदमाशों ने शहर के एक बार मालिक की कोठी से लाखों की नकदी, जेवर व अन्य कीमती सामान लूट लिया। शहर के वीआईपी थाना क्षेत्र सिविल लाइन के प्रभातनगर में डकैती की इस वारदात की सूचना आज तड़के मिलने के बाद पुलिस के अफसर दलबदल समेत मौके पर पहुंचे।

डीआईजी एम के बशाल ने बताया कि वारदात की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस की कई टीमें गठित कर दी गई हैं। उन्होंने बताया कि इस वारदात में घर की एक नौकरानी शक के दायरे में है। हालांकि अभी स्पष्ट रूप से कुछ नहीं कहा जा सकता है।

उधर, घटना के शिकार बार के मालिक कंवल प्रीत सिंह के बड़े भाई अमरप्रीत सिंह ने बताया कि देर रात नीले रंग की वैगनआर कार में सवार होकर पांच बदमाश कोठी की दीवार फांदकर अंदर घुसे और डोर बेल बजाई। नौकर राजू ने जैसे ही दरवाजा खोला, बदमाशों ने उसे हथियारों के बल पर बंधक बना लिया और कंवलप्रीत सिंह के दो साल के बेटे के गले पर चाकू रख चुप रहने की धमकी देते हुए सारी नगदी, जेवर और अन्य कीमती सामान लूट ले गए। घटना के समय कंवलप्रीत सिंह अपने बार में ही थे। बाद में बदमाशों के फरार होने के बाद उनकी पत्नी जसलीन कौर ने कंवल प्रीत सिंह को सूचना दी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:बार मालिक के घर लाखों की डकैती